गया कालेज को 28वीं जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मिले चार गोल्ड समेत दस पदक

गया। 28वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में गया कॉलेज के खिलाड़ियों ने चार गोल्ड तीन सिल्वर व तीन कांस्य पदक जीते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:26 PM (IST)
गया कालेज को 28वीं जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मिले चार गोल्ड समेत दस पदक
गया कालेज को 28वीं जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मिले चार गोल्ड समेत दस पदक

गया। 28वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में गया कॉलेज के खिलाड़ियों ने चार गोल्ड, तीन सिल्वर व तीन कांस्य पदक मिला है। शॉट पुट थ्रो प्रतियोगिता में खुशबू कुमारी को गोल्ड, भाला फेंक में इशिका शर्मा गोल्ड एवं सिल्वर व डिस्कस थ्रो पुरुष वर्ग में अश्विनी कुमार, कांस्य पदक कौशिक भूषण शॉट पुट में सिल्वर पदक राशिद रजा 100 मीटर में सिल्वर पदक गया मानव 5000 मीटर में गोल्ड मे महाविद्यालय कप्तान विशाल कुमार मेडल से अपने महाविद्यालय का नाम रोशन किया है।

प्राचार्य डा. दिनेश प्रसाद सिन्हा ने सभी खिलाड़ियों को उत्साहवर्धक करते हुए कहा कि महाविद्यालय को सभी खिलाड़ियों को गौरवांवित किया है और अपने महाविद्यालय का नाम जिला स्तर पर ऊंचा किया है। गया कालेज खेलकूद प्रभारी अंजनी कुमार एवं प्रेसिडेंट विनोद कुमार सिंह एथलेटिक सोसाइटी के तरफ से सभी खिलाड़ियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी। खेलकूद से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है और खेलकूद आज जीवन का एक महत्वपूर्ण विधाओं में से एक है। जो विद्यार्थी जो आज जिला और राज्य स्तर पर महाविद्यालय का नाम रोशन किया है। खिलाड़ी राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय जगत में भी गया कॉलेज का नाम रोशन करेंगे। बीएड विभागाध्यक्ष सह नोडल पदाधिकारी डा. धनंजय धीरज ने खेल प्रभारी अंजनी कुमार को महाविद्यालय की शानदार उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी। संस्थान में खेलकूद के समुचित व्यवस्था हो और इन खिलाड़ियों को सही मार्गदर्शन दिया जाए, महाविद्यालय स्थित जिम नाजिम का जीर्णोद्धार का कार्य चल रहा है। इस अवसर पर कालेज के वर्सर डा.आदर्श कुमार गुप्ता, परीक्षा नियंत्रक डा. आनंद कुमार, सिंह, डॉ उपेंद्र कुमार, डा. संजय कुमार, डा.भूषण प्रसाद, डा.दिलीप केसरी, डा. धनंजय धीरज एवं सभी शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारियों ने सभी को शुभकामनाएं दी। प्रतियोगिता में सफल रहे दिव्यांग छात्र किए गए पुरस्कृत

टनकुप्पा। दिव्यांग छात्रों में सामान्य बच्चों की तरह करने की जज्बा पैदा करने के लिए शिक्षा विभाग द्वारा मंगलवार को बीआरसी प्रांगण में दिब्यांग छात्रों के बीच खेलकूद एवं चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दौड़ में प्रीति कुमारी एवं चित्रांकन में रानी कुमारी अव्वल स्थान प्राप्त की। प्रतियोगिता में सफल हुए तीनों प्रतिभागी आगामी तीन दिसम्बर को जिला में विश्व दिब्यांगता दिवस पर आयोजित होने वाले खेलकूद एवं चित्रांकन प्रतियोगिता में भाग लेंगे। बीआरपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि दौड़ एवं चित्रांकन में 50 छात्रों ने भाग लिया। दौड़ में प्रीति कुमारी प्रथम, सानिया प्रवीण द्वितीय व बरती कुमारी को तृतीय स्थान मिला। चित्रांकन में प्रथम रानी कुमारी, द्वितीय नाजिया प्रवीण और तृतीय स्थान पर रानी कुमारी रहीं। बीआरसी प्रांगण में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्रों को पुरस्कार से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन बीआरपी धर्मजी ने किया। प्रतियोगिता में बेटियां अव्वल रहीं। इस मौके पर नरेंद्र कुमार, सुधीर कुमार, पप्पू कुमार सिंह, नीलकमल, कमलेश दास सहित अन्य शिक्षक उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी