Aurangabad: खेतों से मोटर पंप चोरी कर बेचने जा रहे चार चोर गिरफ्तार, पिकअप व बाइक जब्‍त

औरंगाबाद के देव थाने की पुलिस ने खेतों से मोटर पंप चोरी कर बेचने जा रहे गिरोह के चार सदस्‍यों को दबोच लिया। उनके पास से तीन मोटर पंप पिकअप व एक बाइक जब्‍त की गई। पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:47 PM (IST)
Aurangabad: खेतों से मोटर पंप चोरी कर बेचने जा रहे चार चोर गिरफ्तार, पिकअप व बाइक जब्‍त
बरामद पिकअप व मोटरपंप की जांच करते पुलिस अधिकारी। जागरण

देव (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। देव-अंबा रोड में सोमवाररात गश्‍ती के दौरान देव थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा एवं एएसआइ शंकर साहू ने  पातालगंगा मोड़ के पास मोटर पंप चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर विजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी।गिरफ्तार आरोपित अंबा थाने के कनौदा गांव निवासी शौकत अली के पुत्र मो. अंसारी व मो. आतिफ, कनौदा गांव निवासी जुम्मन अंसारी के पुत्र असगर अली व उसका भाई शाहिद अंसारी हैं। 

पिकअप, बाइक व तीन मोटर पंप बरामद 

उन्‍होंने बताया कि पाताल गंगा मोड़ के समीप अंबा की ओर से आ रही एक बाइक पर दो लोग सवार दिखे। उन्‍हें रुकने का इशारा किया लेकिन वह नहीं रुकाा। इतने में एक पिकअप भी बाइक के साथ तेजी से भागने लगी। इसपर पुलिस बल के साथ उन्‍होंने पीछा किया। कुछ आगे जाकर उन्‍हें पकड़ा गया। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि ये मोटर पंप गिरोह के सदस्‍रू हैं। उन लोगों ने चोरी की घटनाओं में अपनी संलिप्‍तता जताई। उनके पास से चोरी के मोटर पंप भी बरामद किए गए। पूछताछ में बताया कि कुटुंबा थाना क्षेत्र के ढिबरा पिपरा गांव के उत्तर कोयल नहर के समीप अरविंद सिंह, राजेंद्र सिंह, दशरथ साहू के खेत से पंप चोरी कर उन्‍हें बेचने के लिए देव ला रहा था। । पूछताछ के दौरान तीन मोटर पंप, एक पिकअप (BR24G - 0861) वहीं एक पैशन प्रो बाइक (BR26 G 4934) बरामद की गई है। 

अलग-अलग जगहों से शराब बरामद, धंधेबाज व पीने वाले गिरफ्तार 

मदनपुर थाना पुलिस एवं डॉग स्कॉयड की टीम ने संयुक्त रूप से मंगलवार को मदनपुर में दो जगहों पर छापेमारी कर अंग्रेजी व देसी शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मदनपुर के दुधू सिंह के घोरहत मोड़ स्थित घर से 22 बोतल, बीयर व 11 बोतल शराब बरामद की। मौके पर रहे धंधेबाज दुधू सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर मदनपुर स्थित पानी टंकी के पास मुनाका देवी के घर से पांच लीटर महुआ शराब बरामद की है। मौके पर रही मुनाका देवी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शराब पी रहे ठाकुर मोहल्ला मदनपुर के रामजी शर्मा, मदनपुर के ही सितेश कुमारएवं ललन भुइयां(पिता भोला भुइयां) को भी गिरफ्तार कर थाना लाया गया। 

chat bot
आपका साथी