बाइक सवार महिला से मानपुर में छीन ली चार लाख नकदी, पति के साथ‍ करती हैं सीएसपी का संचालन

Loot in Gaya Bihar मुफस्सिल थाना के भुसूंडा मोड़ के समीप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका व उसके पति से चार लाख रुपये लूटकर बाइक सवार उचक्के फरार हो गए। घटना शनिवार दोपहर बाद की है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 06:40 PM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 06:40 PM (IST)
बाइक सवार महिला से मानपुर में छीन ली चार लाख नकदी, पति के साथ‍ करती हैं सीएसपी का संचालन
गया में बाइक सवार महिला से नकदी लूट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, मानपुर (गया)। मुफस्सिल थाना के भुसूंडा मोड़ के समीप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका व उसके पति से चार लाख रुपये लूटकर बाइक सवार उचक्के फरार हो गए। घटना शनिवार दोपहर बाद की है। फतेहपुर की रहने वाली खुशबू कुमारी टनकुप्पा के करियादपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केद्र चलाती है। ग्राहकों को पैसा देने के लिए वह पैसा निकालने मानपुर कुम्हार टोली स्थित बैक ऑफ बडा़ैदा शाखा में आई थी। जहां से चार लाख रूपए निकासी की। फिर उसे अपने बैग में रखकर पति नरेंद्र कुमार के साथ बाइक पर बैठकर फतेहपुर की ओर जाने लगी।

भुसूंडा मोड़ से फतेहपुर रोड़ में कुछ दूर आगे बढ़ी की दो बाइक पर सवार चार युवक आए। घनी आबादी  वाले बाजार में अपराधियों ने  नरेंद्र के बाइक में सटाया। बाइक धीमा होते ही एक आरोपित ने खुशबू के हाथ में रहे चार लाख रूपए से भरा बैग छीनकर तेज रफ्तार से फरार हो गया। वारदात के बाद पति-पत्नी ने शोर मचाया, तब आसपास के लोग जुटे। तब तक बाइक सवार दोनों युवक रूपए से भरे बैग लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची। बाइक सवार लुटेरों को काफी खोजबीन किया, लेकिन कहीं अता पता नहीं चला। बैंक ऑफ बड़ौदा कुम्हारटोली शाखा में लगा सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है। ताकि बाइक सवार लुटेरों तक पुलिस को पहुंचने में मदद मिले।

बैंक से ही लगे थे लुटेरे

बाजार वासियों का कहना है कि मानपुर के सभी बैंक में लूटेरे ग्राहक बनकर हर समय मौजूद रहते हैं। कौन कितना पैसा निकालते हैं। इस पर लुटेरों की पैनी नजर रहती है। ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका खुशबू कितना पैसा निकाली इसकी जानकारी लुटेरों को थी। खुशबू रूपए से भरे बैग लेकर बैंक से निकलते ही लुटेरे पीछा करने लगे।मौका पाकर रूपए से भरे बैग लेकर फरार हो गए।

बोले एसएसपी

एसएसपी आदित्‍य कुमार ने बताया कि लूटकांड को अंजाम देने वाला गिरोह को चिन्हित किया गया है। टेक्‍नीकल सेल बैंक के  सीसीटीवी फूटेज और महिला के मोबाइल कॉल के आधार पर जांच कर रही है। साथ ही घटनास्थल पर सीसीटीवी फूटेज के आधार पर कारवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी