जदयू सांसद समेत चार ने जमा नहीं किया लाइसेंसी हथियार, कैमूर प्रशासन ने दिया यह अल्‍टीमेटम

जिला प्रशासन ने बीते माह में वैसे लोगों को तीसरा शस्‍त्र जमा करने का आदेश दिया था जिनके पास तीन-तीन शस्त्रों का लाइसेंस है। लेकिन प्रशासन के निर्देश के बाद भी अब तक चार लोगों ने अपना तीसरा शस्त्र जमा नहीं किया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:15 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:15 AM (IST)
जदयू सांसद समेत चार ने जमा नहीं किया लाइसेंसी हथियार, कैमूर प्रशासन ने दिया यह अल्‍टीमेटम
लाइसेंसी हथियार जमा करने का अल्‍टीमेटम। सांकेतिक तस्‍वीर

भभुआ, जागरण संवाददाता। जिला प्रशासन ने बीते माह में वैसे लोगों को तीसरा शस्‍त्र जमा करने का आदेश दिया था  जिनके पास तीन-तीन शस्त्रों का लाइसेंस है। लेकिन प्रशासन के निर्देश के बाद भी अब तक चार लोगों ने अपना तीसरा शस्त्र जमा नहीं किया है। इनमें जदयू सांसद महाबली सिंह (JDU MP Mahabali Singh) भी शामिल हैं। इन्‍हें एक बार फिर नोटिस दिया गया है। कैमूर जिले के लिए खीरी गांव निवासी सह काराकाट संसदीय क्षेत्र के सांसद महाबली सिंह समेत बढ़ौना गांव के सुरेंद्र बहादुर सिंह, भभुआ वार्ड नंबर एक के वशिष्ट नारायण सिंह व घटांव गांव के प्रमोद कुमार सिंह ने अब तक तीसरा शस्‍त्र जमा नहीं किया है।

एक सप्‍ताह के अंदर जमा करें शस्‍त्र

समाहरणालय के सामान्य शाखा से पिछले माह पत्र जारी किया गया था। उस आलोक में कई लोगों ने शस्‍त्र जमा कराए। लेकिन चार लोगों ने ऐसा नहीं किया। एक बार फिर जारी पत्र में उक्त चारों लोगों को बताया गया है कि शस्त्र अनुज्ञप्ति पर धारित तीसरे शस्त्र को 30 दिनों के अंदर थाना के मालखाना अथवा अनुज्ञप्ति प्राप्त डीलर के यहां जमा करते हुए अनुज्ञप्ति पुस्त व पावती रसीद की छायाप्रति कार्यालय में जमा कर दें। लेकिन अब तक निर्देश का अनुपालन नहीं किया गया। पत्र प्राप्ति के एक सप्ताह के अंदर अपना एक शस्त्र स्वेच्छा से थाना के मालखाना में अथवा अनुज्ञप्ति प्राप्त डीलर के यहां जमा करते हुए अनुज्ञप्ति पुस्त व पावती रसीद की छायाप्रति कार्यालय में जमा कर दें। ऐसा नहीं करने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी