Bihar: हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र समेत चार की मौत, एक ही बाइक से जा रहे थे तिलक चढ़ाने

रोहतास के संझौली थाना क्षेत्र में सासाराम-आरा मार्ग पर मंगलवार की शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई। दो अन्‍य मृतक बच्‍चे के चाचा और फूफा थे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:51 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:56 PM (IST)
Bihar: हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र समेत चार की मौत, एक ही बाइक से जा रहे थे तिलक चढ़ाने
रोहतास में सड़क हादसे में चार की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

रोहतास, जागरण संवाददाता। रोहतास जिले के संझौली थाना के आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर सिकठी के पास मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार बजे किसी अज्ञात वाहन की जोरदार टक्‍कर से बाइक सवार बच्‍चे समेत चार की मौत हो गई। बाइक पर सवार सभी लोग अपनी चचेरी बहन का तिलक चढ़ाने नोखा थाना के कदवा ग्राम जा रहे थे। मृतकों में तीन भोजपुर जिला के आयर थाना के ख्याली चौधरी टोला के बताए जाते हैं। जबकि एक बरहमपुर बाजार का है। मृतकों में दो सहोदर भाई भी  हैं।

दो भाई, पुत्र व बहनोई थे एक ही बाइक पर सवार 

मृतकों की पहचान वकील चौधरी (35 वर्ष) उसके भाई बूटन चौधरी (28 वर्ष),  वकील चौधरी का पुत्र अमित कुमार (आठ साल) व बहनोई जमुना चौधरी (35 वर्ष) शामिल है। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्‍यक्ष शंभु कुमार पहुंचे। चारों शव को पोस्‍टमार्टम के लिए स्‍थानीय पीएचसी पहुंचाया। वहां मृत घोषित किए जाने के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज‍वा दिया। 

किस गाड़ी ने कुचला, नहीं चल सका पता  

थानाध्यक्ष ने बताया कि एक ही बाइक से सभी ख्याली चौधरी टोला से तिलक चढ़ाने कदवां जा रहे थे। इसी बीच किसी बड़े वाहन ने बाइक में जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे में सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक वकील व बूटन के पिता राजेंद्र चौधरी व अन्य लोग थाने पहुंचे । बताया कि उनकी भतीजी का तिलक चढ़ाने सभी नोखा थाना के कदवा एक ही बाइक से जा रहे थे। इसी बीच यह घटना घटी। तिलक की खुशी मातम में बदल गई। कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया है। अंत्यपरीक्षण के बाद शवों को परिवार के हवाले कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी