बिहार में शराबबंदी को मुंह चिढ़ा रहे चार पियक्‍कड़ गिरफ्तार, बोलेरो में टकरा रहे थे जाम, ऐसे आ गए पकड़ में

पुलिस ने बोलेरो को भी जब्‍त कर लिया जिसकी निबंधन संख्या (BR-27- C-4642) है। बोलेरो से गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया कि रजौली से लौटने के दरमियान सवाजपुर सराय पंचायत क्षेत्र के मुड़गढ़वा गांव निवासी सत्येंद्र यादव के घर से शराब खरीदे हैं।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:12 PM (IST)
बिहार में शराबबंदी को मुंह चिढ़ा रहे चार पियक्‍कड़ गिरफ्तार, बोलेरो में टकरा रहे थे जाम, ऐसे आ गए पकड़ में
इसी बोलेरो में शराब पी रहे थे आरोपित। जागरण।

संवाद सूत्र, मेसकौर (नवादा)। प्रखंड क्षेत्र के सीतामढ़ी थाना के पुलिस ने बोलेरो में दो व्यक्ति को शराब पीते कुल चार व्यक्ति को गिरफ्तार किया। मंगलवार को देर रात सीतामढ़ी थाना की पुलिस ने गस्ती के लिए निकले। इसी क्रम में सवाजपुर सराय पंचायत के मिल्की बेलदारी ग्राम निवासी उमेश चौहान और अनुग्रह नारायण सिंह दोनों व्यक्ति मूड़गढ़वा गांव के समीप बोलेरो में बैठ कर शराब पी रहा था।

पुलिस की गस्ती टीम को देखते ही बोलेरो का ड्राइवर सह् गाड़ी मालिक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो गया। परंतु उमेश चौहान और अनुग्रह नारायण सिंह दोनों व्यक्ति बोलेरो में बैठ कर शराब पीते पुलिस के गिरफ्त में आ गया। गिरफ्तार व्यक्ति के पास 2 लीटर देसी महुआ शराब भी बरामद हुआ। दोनों गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ करने पर बताया कि कटघरा निवासी संतोष कुमार उर्फ दरोगा जी के बोलेरो 2000 रुपये में बुक कर रजौली किसी कार्य के लिए गए थे।

पुलिस ने बोलेरो को भी जप्त कर लिया, जिसकी निबंधन संख्या (BR-27- C-4642) है। बोलेरो से गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया कि रजौली से लौटने के दरमियान सवाजपुर सराय पंचायत क्षेत्र के मुड़गढ़वा गांव निवासी सत्येंद्र यादव के घर से शराब खरीदे हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुड़गढ़वा गांव मैं उक्त व्यक्ति के पास गया जहां से मुड़ गढ़वा निवासी सत्येंद्र यादव उर्फ बुड्ढा महतो 16 लीटर महुआ देसी शराब लेकर भागने लगे। जिसे पुलिस ने शराब सहित गिरफ्तार कर लिया एवं सत्येंद्र यादव के घर के पास लक्ष्मीपुर निवासी रामबालक चौहान भी शराब पीते पकड़े गए।

इस तरह कुल चार व्यक्ति गिरफ्तार हुआ एवं बोलेरो मालिक सहित छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया। जिसमें एक व्यक्ति शराब पहुंचाने वाले भी बताया जाता है। बुधवार को चारों व्यक्ति के कोविड-19 जांच करवाने के उपरांत न्यायिक हिरासत में नवादा भेज दिया गया। उक्त बातें सीतामढ़ी थाना अध्यक्ष शिशुपाल कुमार ने बताया।

chat bot
आपका साथी