बिक्रमगंज में मैजिक और ट्रक के बीच जबरदस्‍त टक्कर, एक दर्जन लोग हो गए जख्‍मी, छह की हालत गंभीर

शहर के बिक्रमगंज-दिनारा मुख्य पथ पर मंगलवार को धनगाई नहर पुल के समीप यात्रियों से भरी मैजिक गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई। घटना में मैजिक के चालक समेत उस पर सवार एक दर्जन यात्री जख्मी हो गए। सभी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल बिक्रमगंज में कराया गया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:22 PM (IST)
बिक्रमगंज में मैजिक और ट्रक के बीच जबरदस्‍त टक्कर, एक दर्जन लोग हो गए जख्‍मी, छह की हालत गंभीर
अस्‍पताल में भर्ती घायल लोगों से पूछताछ करती पुलिस। जागरण।

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। शहर के बिक्रमगंज-दिनारा मुख्य पथ पर  मंगलवार को धनगाई नहर पुल के समीप यात्रियों से भरी मैजिक गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई। घटना में मैजिक के चालक समेत उस पर सवार एक दर्जन यात्री जख्मी हो गए। सभी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल बिक्रमगंज में कराया गया।

घटना में छह लोग गंभीर रूप से जख्मी थे, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया गया।  घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पिरो थाना क्षेत्र के बचरी फाल के समीप धनपुरा से यात्रियों से भरी मैजिक गाड़ी 3 दिन पूर्व परसथुआ शादी समारोह में गए थे। मंगलवार को समारोह से लौटने के क्रम में धनगाई नहर पुल के समीप मैजिक गाड़ी चावल लदे ट्रक से टकरा गई। जिसमें धनपुरा निवासी विजय चौधरी, नंदलाल चौहान भोला कुमार, रोशनी देवी, नोखा थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी भोला चौधरी, गडहनी थाना क्षेत्र के महथीन टोला निवासी रामाधार चौधरी, चंद्रमा चौधरी, विकास कुमार, प्रभावती देवी एवं काराकाट थाना क्षेत्र के गोपीगंज निवासी विनोद चौधरी सहित कुल 12 की संख्या में महिला-पुरुष तथा बच्चे जख्मी हो गए। दुर्घटना में जख्मी सभी यात्री आपस में संबंधी बताए जा रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार  मैजिक गाड़ी के केबिन में बैठे लोग एवं चालक घटना के बाद उसी में फंस गए। जिन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग पर काफी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला गया। सभी जख्मीयों को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जिसमें चालक भोला कुमार की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

जख्मियों के लिए बेड भी नहीं हुआ मयस्सर

सड़क दुर्घटना में जख्मी 12 लोगों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में हुआ। जहां गंभीर रूप से जख्मी 6 लोगों में से 5 लोगों को बेड तक उपलब्ध नहीं हो सका। फर्श पर पड़े सभी जख्मीयों का प्राथमिक उपचार स्वास्थ्य कर्मियों ने किया । कागजी प्रक्रिया के बाद इलाज के लिए गंभीर स्थिति में घायल  मैजिक चालक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम एंबुलेंस से भेजा गया।

chat bot
आपका साथी