झारखंड में पांच युवकों ने छलकाए जाम, औरंगाबाद लौटकर करने लगे हंगामा, फिर तो यह होना ही था

झारखंड में शराब पीकर बिहार लौटना पांच युवकों को भारी पड़ गया। एक तो शराब पी ऊपर से हंगामा भी करने लगे। इसके बाद तो अंजाम वही होना था। घटना रविवार रात की है। पुलिस ने पांच युवकों को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 06:52 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 06:52 AM (IST)
झारखंड में पांच युवकों ने छलकाए जाम, औरंगाबाद लौटकर करने लगे हंगामा, फिर तो यह होना ही था
औरंगाबाद में शराब के नशे में पांच गिरफ्तार। सांकेतिक तस्‍वीर

अंबा, (औरंगाबाद),  संवाद सूत्र। Liquor Ban in Bihar: झारखंड में शराब पीकर बिहार लौटना पांच युवकों को भारी पड़ गया। एक तो शराब पी, ऊपर से हंगामा भी करने लगे। इसके बाद तो अंजाम वही होना था। घटना रविवार रात की है। पुलिस ने पांच युवकों को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लोगों में थानाक्षेत्र के नरहर अंबा गांव निवासी रामबचन कुमार, कुटुंबा थानाक्षेत्र के मुड़िला गांव निवासी संजय सिंह, आरा जिला के बड़हरा थानाक्षेत्र अंतर्गत बबुरा गांव निवासी अरविंद सिंह, पुनीत कुमार तथा विशाल कुमार शामिल हैं। 

उपद्रव की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दबोचा

जानकारी के अनुसार ये पांचों युवक पड़ोसी राज्‍य गए। वहां जमकर शराब पी ली। वहां से लौटने के बाद नशे में धुत ये सभी अंबा मुख्‍य चौक पर हंगामा करने लगे। उनके उपद्रव को देखकर स्‍थानीय दुकानदारों ने इसकी सूचना थाने को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की गश्‍ती दल पहुंच गई। पांचों को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुख्य चौक पर शराबियों के हंगामे की सूचना पर एसआइ परमानंद सिंह के नेतृत्व में गश्ती दल में शामिल जवानों ने शराबियों को दबोच लिया। रेफरल अस्पताल भेजकर उनकी जांच कराई गई तो उनके शराब के नशे में होने की पुष्टि हो गई। इसके बाद मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सभी को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस शराब तथा शराबियों के विरुद्ध विशेष छापेमारी अभियान चला रही है। 

कार व आटो से झारखंड से लाई जा रही शराब बरामद 

उत्पाद विभाग की टीम ने रविवार की शाम विशेष छापेमारी अभियान चलाकर एक होंडा सिटी कार तथा ऑटो में ले जाई जा रही शराब की खेप बरामद की। इस दौरान तस्कर फरार हो गए। गाड़‍ियों से झारखंड निर्मित कुल 240 लीटर देसी शराब बरामद की गई। उत्पाद अवर निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अंबा थानाक्षेत्र के जनता कालेज मोड़ के समीप एनएच 139 पर सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान एक होंडा सिटी कार के चालक ने पुलिस को सड़क पर वाहन जांच करते देख अपनी कार को सड़क पर छोड़ कर फरार हो गया। जवानों ने उसे खदेड़ कर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भागने में सफल रहा। जब उक्त कार की डिक्की की जांच की गई तो उसमें शराब की पेटियां भरी हुई थी। इसी प्रकार झारखंड की ओर से आ रहे एक ऑटो चालक ने सड़क पर उत्पाद विभाग की टीम को देखकर ऑटो की दिशा मोड़ कर भागने का प्रयास किया। पकड़े जाने के भय से टेंपो को सड़क पर छोड़ कर चालक फरार हो गया। जब ऑटो की जांच की गई तो चालक के सीट के नीचे छिपाकर रखी गई देसी शराब की बोतलें बरामद की गई। 

chat bot
आपका साथी