दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिग, एक को लगी गोली

नवादा नवादा जमुई पथ पर नगर थाना क्षेत्र के कोनियापर गांव के समीप तीन अलग-अलग बाइक पर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिग की। इस घटना में सड़क किनारे बैठे एक युवक को गोली लग गई। जिससे वह जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 11:54 PM (IST)
दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिग, एक को लगी गोली
दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिग, एक को लगी गोली

नवादा : नवादा जमुई पथ पर नगर थाना क्षेत्र के कोनियापर गांव के समीप तीन अलग-अलग बाइक पर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिग की। इस घटना में सड़क किनारे बैठे एक युवक को गोली लग गई। जिससे वह जख्मी हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इधर, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने गांव के समीप नवादा जमुई पथ को तकरीबन तीन घंटे के लिए जाम कर दिया। जिससे आवाजाही पूरी तरह ठप हो गई। घायल युवक रौशन कुमार इसी गांव के बाबूलाल राजवंशी का पुत्र बताया गया है। उससे बाएं हाथ में गोली लगी है। ग्रामीणों ने बताया कि आसाढ़ी गांव के चिटू सिंह, विकास पांडे समेत 6-7 बदमाश तीन अलग-अलग बाइक से सवार होकर आए और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें रौशन को गोली लग गई। करीब आठ राउंड गोली चलाई गई। ग्रामीणों का कहना है कि बाइक सवार बदमाश गांव में घुसकर लोगों के साथ मारपीट किया करता है। जिसका विरोध करने पर फायरिग की गई है। ग्रामीणों ने पूरे मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया ग्रामीणों का कहना था कि सुबह आठ बजे गोलीबारी की घटना हुई है और पुलिस तीन घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। जिसका फायदा उठाकर अपराधी भागने में सफल हो गए अगर पुलिस समय रहते पहुंच जाती तो अपराधी सलाखों के पीछे होते। इधर घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद नगर थानाध्यक्ष नरोत्तम पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने बुझाने में जुट गए कड़ी मशक्कत के बाद जाम को हटाया जा सका जिसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। बताया जाता है कि कि आषाढ़ी गांव में मिट्टी उठाने को लेकर विवाद हुआ था। आषाढ़ी गांव के कुछ बदमाश मिट्टी लाने पर पैसे की मांग करते थे। जिसे लेकर विवाद हुआ था। इसी को लेकर बाइक सवार बदमाश कोनियापर गांव पर दहशत फैलाने के लिए फायरिग की। जिसमें युवक को गोली लगी। एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

दो नामजद व छह अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज संस, नवादा : गोली लगने से घायल युवक रौशन कुमार ने घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें दो नामजद और छह अज्ञात को आरोपित किया गया है। नामजदों में अषाढ़ी गांव का चिटू और विकास शामिल है। पुलिस को दिए बयान में रौशन ने कहा कि सुबह में गांव के ही चंदन नामक शख्स से उन लोगों का मिट्टी लाने को लेकर विवाद हुआ था। चंदन ट्रैक्टर ड्राइवर है। उसके बाद तीन बाइक पर बदमाश चंदन को ही मारने पहुंचे थे। बदमाशों की फायरिग में उसे गोली लग गई। जिससे वह जख्मी हो गया।

chat bot
आपका साथी