Rohtas: पीछे की दीवार तोड़कर जेनरल स्‍टोर में लगा दी आग, दस लाख की संपत्ति का हुआ नुकसान

रोहतास के नगर थाना क्षेत्र के धर्मशाला रोड स्थित जेनरल स्‍टोर की दीवार तोड़कर शरारती तत्‍वों ने आग लगा दी। इस घटना में दुकानदार को करीब दस लाख रुपये का नुकसान हुआ है। इसकी शिकायत थाने में की गई है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:37 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:37 PM (IST)
Rohtas: पीछे की दीवार तोड़कर जेनरल स्‍टोर में लगा दी आग, दस लाख की संपत्ति का हुआ नुकसान
आग से बर्बाद हुए दुकान में रखे सामान। जागरण

सासाराम (रोहतास), जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र के धर्मशाला रोड स्थित किरण जेनरल स्टोर नामक दुकान में शनिवार की देर रात हुई भीषण अगलगी की घटना में करीब दस लाख की संपत्ति राख हो गई। दुकानदार ने बताया कि किसी ने जानबूझकर आग लगा दी है। पुलिस से इसकी शिकायत की गई है।

सुबह में दुकानदार को चला आग लगने का पता  

जानकारी के अनुसार धीरज कश्‍यप की किरण जेनरल स्‍टोर में शनिवार रात में आग लगी। लेकिन इसका पता रविवार की सुबह चला।  धीरज कश्यप ने बताया कि पड़ाेस में स्थित चाय दुकानदार ने बताया कि दुकान से धुआं उठ रहा है। इसके बाद भागे-भागे पहुंचे तो देखा कि दुकान में रखा सारा सामान राख में तब्‍दील हो चुका है। फर्नीचर भी जलकर बर्बाद हो गए थे। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर किसी ने आग लगा दी है। इस संबंध में नगर थाना में सूचना दी गई। दुकान से उठ रहे आग और धुंआ पर नियंत्रण के लिए फायर बिग्रेड टीम को भी बुलाया गया। फायर बिग्रेड की टीम ने पानी के छिड़काव कर आग बुझाई।

एक माह पहले दुकान में हुई थी सेंधमारी 

दुकानदार की माने तो आग लगी की घटना में करीब दस लाख के आसपास नुकसान हुआ है। बताते चलें कि लगभग एक माह पहले इस दुकान की दीवार में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उस समय भी हजारों की चोरी हुई थी। उस दिन किरण जेनरल स्‍टोर के बगल मेें स्थित एक स्टूडियो में भी चोरी हुई थी। चोरी की उस घटना की नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई था।  अब आग लगा दी गई है। लगातार हो रही घटनाओं को देखते हुए दुकानदार ने आशंका जताई है कि यह कोई जान-बूझकर परेशान करने की नीयत से ऐसा कर रहा है। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी