मॉब के हत्‍थे चढ़े औरंगाबाद के दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों के पिटे जाने पर एफआइआर, छापेमारी

बेला पंचायत के मुखिया प्रत्याशी कमलेश मिश्र उर्फ मछलिया बाबा को सुरक्षा देने पहुंचे दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों की पिटाई मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घायल दारोगा शिशुपाल कुमार के बयान पर नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने प्राथमिकी दर्ज की है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:14 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 03:14 PM (IST)
मॉब के हत्‍थे चढ़े औरंगाबाद के दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों के पिटे जाने पर एफआइआर, छापेमारी
बिहार में पुलिस की पिटाई करती भीड़। जागरण आर्काइव।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। बेला पंचायत के मुखिया प्रत्याशी कमलेश मिश्र उर्फ मछलिया बाबा को सुरक्षा देने पहुंचे दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों की पिटाई मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घायल दारोगा शिशुपाल कुमार के बयान पर नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने प्राथमिकी दर्ज की है। दारोगा ने अपने बयान में कहा है कि शनिवार को नगर थानाध्यक्ष के द्वारा मोबाइल पर सूचना दी गई कि जीटी रोड स्थित सांसद सुशील कुमार सिंह के आवास सिंह कोठी में कुछ लोग पंचायती कराने को लेकर एकत्रित हुए हैं। उन्हें सिंह कोठी से बाहर निकलने पर मारपीट करने की धमकी दी जा रही है।

सूचना पर साथ रहे पुलिसकर्मियों के साथ वहां गया तो बाहर खड़े लोग बताने लगे कि शुक्रवार को मारपीट हुई थी। उसी का बदला लेने हम यहां आए हैं। दारोगा के अनुसार, कुछ ही देर में स्कार्पियो पर सवार संदिग्ध गाली देते हुए वर्दी उतार लेने की धमकी देने लगे। धमकी के बाद दारोगा ने दो को पकड़ लिया तो वहां रहे युवकों ने दारोगा एवं पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया। साथ रहे पुलिसबल को घेरकर मारपीट करने लगे एवं महिला आरक्षी के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए पकड़े गए लोगों को जबरदस्ती छुड़ा लिए। पुलिस को देखकर फेसर थाना के इब्राहिमपुर गांव निवासी कमलेश मिश्र एवं मृत्युंजय मिश्र उर्फ मछलिया बाबा सिंह कोठी से बाहर निकले और बताया कि पुलिस पर हमला करने वाले परसा गांव के ग्रामीण थे।

दारोगा ने मामले में परसा गांव के दीपक सिंह, शिवपूजन कुमार सिंह, विवेक सिंह, सुनील सिंह, शेखर सिंह, देवदत सिंह, उमेश सिंह, रोहित चंद्रवंशी एवं बिट्टू कुमार को नामजद आरोपित बनाया है। 15-20 अज्ञात को आरोपित किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस पर हमला एवं सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी