नवादा के वारिसलीगंज में बालक को छत से टांगकर पिटाई मामले में प्राथमिकी, बताई आपबीती, वायरल हुआ था वीडियो

सौर पंचायत की चंडीपुर गांव स्थित एक दुकानदार द्वारा चोरी का आरोप लगाते हुए छत से टांगकर बालक की पिटाई करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़ित के बयान पर संबंधित दुकानदार के विरुद्ध वारिसलीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:32 PM (IST)
नवादा के वारिसलीगंज में बालक को छत से टांगकर पिटाई मामले में प्राथमिकी, बताई आपबीती, वायरल हुआ था वीडियो
बालक को अपने छत के सहारे रस्सी से बांधकर पिटाई करता दुकानदार व लगी भीड़

 संसू, वारिसलीगंज : थाना क्षेत्र के सौर पंचायत की चंडीपुर गांव स्थित एक दुकानदार द्वारा चोरी का आरोप लगाते हुए छत से टांगकर बालक की पिटाई करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़ित के बयान पर संबंधित दुकानदार के विरुद्ध वारिसलीगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़ित बालक ने सोमवार की शाम स्थानीय पीएचसी में इलाज के दौरान पुलिस को दिए फर्द बयान में कहा है कि सुबह 4 बजे जगने पर जोरों की भूख लगी। जब घर में खाने को ढूंढा, तब कुछ नहीं मिला। इसके बाद वह पांच रुपया लेकर गांव स्थित किराना दुकानदार विपिन सिंह की दुकान पर पहुंचा, परंतु दुकान बंद था। तब जोर की आवाज लगाकर दुकान खोलने को कहा। लेकिन दुकानदार ने दुकान नहीं खोली। जिसके बाद वह घर लौटने लगा। 

नारियल की रस्सी से हाथ पांव बांध छप्पर से उल्टा टांगकर पिटाई

तब दुकानदार विपिन सिंह जागकर मुझे पकड़कर अपने घर के अंदर ले गया। बाद में नारियल की रस्सी से मेरा हाथ पांव बांध कर छप्पर से उल्टा टांगकर पिटाई करने लगा। बता दें कि सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बालक को उल्टा टांग कर पिटाई की जा रही थी। जिस पर स्थानीय पुलिस ने स्वयं संज्ञान लेकर पीड़ित के घर पहुंची और उसे इलाज के लिए पीएचसी लाई। जहां पीड़ित से फर्द बयान लेकर दुकानदार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई। इस बाबत थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि आरोपित ने काफी अमानवीय व्यवहार किया है। आरोपित की धर पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी