Nawada: ओवरलोड वाहन छुड़ाने को किए गए हमला मामले में प्राथमिकी, प्रमुख समेत पांच नामजद

चितरकोली स्थित चेकपोस्‍ट पर सक्रिय हैं इंट्री माफिया। जागरण

नवादा के चितरकोली चेकपोस्‍ट पर बुधवार को ओवरलोड वाहन छुड़ाने के लिए प्रवर्तन दारोगा के चालक से मारपीट मामले में प्रमुख समेत पांच पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रवर्तन अवर निरीक्षक ललित कुमार दुबे ने यह मामला दर्ज कराया है।

Vyas ChandraThu, 13 May 2021 07:14 PM (IST)

रजौली (नवादा), संवाद सहयोगी। चितरकोली चेक पोस्ट पर परिवहन विभाग के प्रवर्तन अवर निरीक्षक (Enforcement Sub Inspector) के वाहन चालक के साथ मारपीट के मामले में प्रखंड प्रमुख पति समेत पांच चलोगों पर रजौली थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। रजौली थाने के गोपालपुर निवासी मुनेश्‍वर यादव के पुत्र प्रखंड प्रमुख पति रविंद्र यादव उर्फ बबलू यादव, फतेहपुर के शशिभूषण यादव के बेटे सुनील यादव उर्फ लाला, रजौली के रतनपुर निवासी शिवचरण सिंह के बेटे पिंटू सिंह, रंजीत यादव उर्फ कल्लू यादव व सुरेंद्र यादव उर्फ लंगड़ा को आरोपित किया गया है। इनपर  बुधवार देर शाम लगभग साढ़े छह बजे चितरकोली चेक पोस्ट पर वाहन जांच के क्रम में पकड़े गए ओवरलोड गाड़ी को जबरन छुड़ाने का आरोप है।

प्रवर्तन अवर निरीक्षक ने दर्ज कराई प्राथमिकी 

प्रवर्तन अवर निरीक्षक ललित कुमार दुबे ने रजौली थाने में दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि बुधवार की शाम वे चितरकोली चेक पोस्ट पर झारखंड की ओर से आने वाले ओवरलोडिंग ट्रकों की जांच कर रहे थे। जांच के क्रम में उन्‍होंने वल्‍गर गाड़ी पर ओवरलोडिंग देखकर उस पर 60 हजार 500 रुपये का जुर्माना किया। इसके बाद उस गाड़ी को किनारे कराया जा रहा था। इसी क्रम में रविन्द्र यादव उर्फ बबलू यादव अपने साथियों के साथ दो वाहनों स्काॅर्पियो व बोलेरो से वहां पहुंचा और फाइन किए गए गाड़ियों को छोड़ने का दबाव बनाया।

हमले के बाद थाने भागकर बचाई जान 

जब उन्‍होंने बिना फाइन दिए हुए गाड़ियों को छोड़ने से इनकार किया तो बबलू यादव व सुनील यादव उन्हें धमकी देने लगे। कहा कि वरीय अधिकारियों, परिवहन विभाग, मुख्यमंत्री तथा निगरानी से आपकी शिकायत की जाएगी। इतना कहने के बाद भी जब वे गाड़ी को छोड़ने को तैयार नहीं हुए तो उनके वाहन के चालक अनिल कुमार एवं आलोक कुमार सिंह पर सभी ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। आलोक कुमार सिंह बुरी तरह से घायल हो गया। अनिल को भी चोटें लगी। इसके बाद वहां से भागकर वे लोग रजौली थाने पहुंचे और जान बचाई।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.