गया में स्कूटी सहित पिता-पुत्र गायब, पत्नी ने दर्ज कराई प्राथमिकी

गया शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के टिल्हा महावीर स्थान नियर काली बाड़ी रोड मोहल्ला निवासी दीप्ति वर्मा ने स्कूटी सहित पति व पुत्र के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 11:12 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 11:12 PM (IST)
गया में स्कूटी सहित पिता-पुत्र गायब, पत्नी ने दर्ज कराई प्राथमिकी
गया में स्कूटी सहित पिता-पुत्र गायब, पत्नी ने दर्ज कराई प्राथमिकी

गया : शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के टिल्हा महावीर स्थान नियर काली बाड़ी रोड मोहल्ला निवासी दीप्ति वर्मा ने स्कूटी सहित पति व पुत्र के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि 45 वर्षीय पति रंजू कुमार और पांच वर्षीय पुत्र दर्शित को स्कूटी बीआर02यू-5826 पर लेकर गए थे, वह गायब हो गए हैं। उनका मोबाइल भी बंद है। कई घंटे गुजर जाने के बाद भी वह वापस नहीं लौटे हैं। पति-पुत्र के घर वापस नहीं लौटने पर पत्नी दीप्ति का रो-रोकर बुरा है। कई बार वह मुर्छित हो जा रही है। स्वजनों ने उन्हें खोजने के लिए शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी देखा है। गायब पति को अंतिम बार गया स्टेशन रोड पर एक मोटरसाइकिल की एजेंसी के सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है। उसके बाद कुछ पता नहीं चला है। पीड़ित पत्नी ने बताया कि पति डा. उपाध्याय होम्योपैथी अनुसंधान प्रयोगशाला, पुणे में एक चिकित्सा प्रतिनिधि हैं। वे गया में सामान्य क्षेत्र में कार्यरत हैं। उनकी वापसी को लेकर थाने से लेकर सिटी एसपी से भी मुलाकात की है। उन्हें व पुत्र की सकुशल वापसी के लिए गुहार लगाई है।

थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि स्कूटी सहित पिता-पुत्र के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। स्कूटी को किसी व्यक्ति के हाथों बेचा गया है। उस व्यक्ति से भी पूछताछ की गई है। पीड़िता ने जो मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया है, उसका सीडीआर निकाला गया है। मोबाइल की अंतिम लोकेशन डेल्हा मोहल्ले में मिली है। उसके बाद मोबाइल बंद है। पुलिस लगातार पिता-पुत्र की खोजबीन में जुटी है।

chat bot
आपका साथी