गया में पिता-पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत

बाराचट्टी। गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर जयगीर मोड़ के निकट सोमवार को खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो जेएच 02 एक्स-8120 ने जबदस्त टक्कर मार दी। जिससे स्कॉर्पियो पर सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। लॉकडाउन के कारण स्कॉर्पियो से पश्चिम बंगाल के रानीगंज से अपने गांव औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के अकौना गांव आ रहे थे। मृतक की पहचान अकौना गांव निवासी सिद्धनाथ सिंह 50 वर्ष एवं रवि कुमार सिंह 25 वर्ष के रूप में की गई। जबकि घायल अरविद कुमार यादव उम्र 40 वर्ष निरजापुर औरगांबाद गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के रमेश यादव 40 वर्ष एवं रमेश कुमार यादव 34 वर्ष हैं इन्हें बेहतर इलाज के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 08:00 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 08:00 PM (IST)
गया में पिता-पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत
गया में पिता-पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत

बाराचट्टी। गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर जयगीर मोड़ के निकट सोमवार को खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो जेएच 02 एक्स-8120 ने जबदस्त टक्कर मार दी। जिससे स्कॉर्पियो पर सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। लॉकडाउन के कारण स्कॉर्पियो से पश्चिम बंगाल के रानीगंज से अपने गांव औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के अकौना गांव आ रहे थे। मृतक की पहचान अकौना गांव निवासी सिद्धनाथ सिंह 50 वर्ष एवं रवि कुमार सिंह 25 वर्ष के रूप में की गई। जबकि घायल अरविद कुमार यादव उम्र 40 वर्ष निरजापुर औरगांबाद, गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के रमेश यादव 40 वर्ष एवं रमेश कुमार यादव 34 वर्ष हैं, इन्हें बेहतर इलाज के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस निरीक्षक राम लखन पंडित ने बताया कि जयगीर मोड़ के निकट खड़े ट्रक में बरही की ओर से आ रही स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। टक्कर होते ही ट्रक का चालक वहां से फरार हो गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सिद्धनाथ सिंह 50 वर्ष एवं रवि कुमार 25 वर्ष की गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल लेकर जाने के क्रम में मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार पिता सिद्ध्नाथ सिंह रानीगंज में व्यापार करते थे, जबकि पुत्र एक निजी फाइनेंस कंपनी में था। वाहन मालिक गाड़ी में काम कराने के लिए रानीगंज गए थे। वहां इन लोगों से जान पहचान बढ़ी। उसी गाड़ी से औरंगाबाद लौट रहे थे।

वहीं, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सबीबुल हक ने बताया कि सभी घायलों को बाराचटटी सीएचसी में प्राथमिक उपचार कर गया रेफर किया गया जिसमें दो की स्थिति चिताजनक थी। लॉकडाउन होने की वजह से वह अपने घर औरंगाबाद जिले के अकौना लौट रहे थे। ग

मेडिकल में नहीं मिला इलाज

स्वजनों ने आरोप लगाया कि मगध मेडिकल कॉलेज में घायलों को लेकर इलाज कराने के लिए विभिन्न वार्डों में दौड़ते रह गए परंतु एक नर्स या डॉक्टर ने इलाज नहीं किया। अंत में घायलों को मेडिकल से प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए लेकिन कहीं भी भर्ती नहीं लिया गया। स्वजनों ने बताया कि अगर समय से इलाज हुआ होता तो चाचा एवं भाई की मौत नहीं होती। वे दोनो बच सकते थें। स्कॉर्पियो पर लगा है राजद का झंडा व बोर्ड

घटनास्थल पर यह बातचीत जोर पर थी कि स्कार्पियो पर एक बोर्ड लगा है। जिस पर एक पार्टी का झंडा लगा हुआ है। तीन घायल गया के हैं, और जिनकी मौत हुई वे औरंगाबाद के रहने वाले हैं। पुलिस गया और औरंगाबाद जिले के रहने वाले लोगों के संबंधों की जांच कर रही है। इन लोगों ने क्या भाड़ा पर गाड़ी लिया या फिर इन लोगों के बीच पुरानी दोस्ती थी। क्या यह गाड़ी निजी है, या फिर भाड़ा की है। अब तो जांच के बाद पता चल पाएगा।

chat bot
आपका साथी