तनाव की वजह से पूर्व मुखिया के पति ने खुद को मार ली थी गोली, वाराणसी के अस्‍पताल में तोड़ा दम

रोहतास के करगहर थाना क्षेत्र के करूप गांंव में मंगलवार की शाम गोली लगने से पूर्व मुखयिा के पति की मौत हो गई। वाराणसी में उन्‍होंने दम तोड़ दिया। इस बाबत यूडी केस दर्ज कराते हुए कहा गया कि तनाव में उन्‍होंने खुद को गोली मार ली।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 03:07 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 03:07 PM (IST)
तनाव की वजह से पूर्व मुखिया के पति ने खुद को मार ली थी गोली, वाराणसी के अस्‍पताल में तोड़ा दम
गोली लगने से पूर्व मुखिया के पति की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

करगहर (रोहतास), संवाद सूत्र। थाना क्षेत्र के करूप गांव में मंगलवार की शाम गोली लगने से घायल पूर्व मुखिया मंटू देवी के पति प्रदीप सिंह की मौत हो गई। वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में बुधवार सुबह उन्‍होंने अंतिम सांस ली। इस बाबत मृतक के भाई के आवेदन पर यूडी केस दर्ज किया गया है। इस संबंध में अब यह बात सामने आ रही है कि तनाव की वजह से उन्‍होने गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। 

तनाव में थे खुद मार ली गोली 

थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि प्रदीप सिंह के शव का वाराणसी में ही अंत्यपरीक्षण कराया गया। इस संबंध में स्‍वजनों का बयान लिया जा रहा है। पुलिस वाराणसी से स्‍वजनों के आने का इंतजार कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिवार के लोगों के आने के बाद ही घटना के कारण का पता चल सकेगा। भाई के अनुसार तीन- चार दिनों से वे तनाव में चल रहे थे। उन्हें समझाने का भरपूर प्रयास किया गया। लेकिन वे तनाव से उबर नहीं पा रहे थे। मंगलवार को अचानक गोली की आवाज सुनकर हम लोग दौड़कर वहां पहुंचे, तो देखा वे खून से लथपथ थे। तत्काल उन्हें एनएमसीएच जमुहार ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। आज वहां इलाज के क्रम में मौत हो गई।

क्‍या था तनाव का कारण  

मालूम हो कि मंगलवार शाम अचानक खबर आई कि प्रदीप सिंह को गोली लग गई है। इसके बाद तत्‍काल उन्‍हें नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल जमुहार ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान बुधवार सुबह उनकी मौत हो गई। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। यह बात सामने नहीं आ रही थी कि गोली लगी कैसे। हालांकि दबी जुबान लोग कह रहे थे कि उन्‍होंने खुद ही गोली मार ली है। 

chat bot
आपका साथी