पूर्व मंत्री ने कराई प्राथमिकी, कहा- सांसद के इशारे पर उनके खिलाफ की गई आपत्तिजनक पोस्‍ट

भाजपा नेता व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रामाधार सिंह ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्‍ट करने को लेकर एक व्‍यक्ति पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा है कि औरंगाबाद के सांसद के इशारे पर उनके खिलाफ पोस्‍ट की गई।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 10:58 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 10:58 AM (IST)
पूर्व मंत्री ने कराई प्राथमिकी, कहा- सांसद के इशारे पर उनके खिलाफ की गई आपत्तिजनक पोस्‍ट
पूर्व मंत्री रामाधार सिंह ने दर्ज कराई प्राथमिकी। फाइल फोटो

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। भाजपा नेता व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रामाधार सिंह (Former Minister Ramadhar Singh) ने फेसबुक पर अपनेे संबंध में आपत्तिजनक बातें लिखने के मामले में नगर थाना में आवेदन दिया है। पूर्व मंत्री के आवेदन पर नगर थाना पुलिस ने सूर्य मंदिर रोड ठाकुरबाड़ी निवासी मृत्युंजय कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इसमें औरंगाबाद के भाजपा सांसद (Aurangabad MP) के इशारे पर ऐसा करने का आरोप लगाया गया है।

पूर्व मंत्री का आरोप-आपत्तिजनक बातें लिखकर दी गई धमकी 

दर्ज प्राथमिकी में मृत्युंजय पर फेसबुक पर आपत्तिजनक बातें लिखने और धमकी देने का आरोप लगाया गया है। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि पूर्व मंत्री के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व मंत्री ने सांसद के इशारे पर मृत्युंजय के द्वारा आपत्तिजनक बातें लिखने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्त बने मृत्युंजय ने भी पूर्व मंत्री के नाम पर मोबाइल पर धमकी देने के मामले में आवेदन दी गई थी जिसपर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिस मोबाइल नंबर से धमकी देने का आरोप लगाया गया है। उसका सीडीआर निकाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें-पूर्व सांसद पप्‍पू यादव पर प्राथमिकी, अनुमति के बिना मगध मेडिकल के कोविड वार्ड में घुसने का मामला

पूर्व मंत्री पर कराई थी धमकी देने की प्राथमिकी 

मालूम हो कि नगर थाना क्षेत्र के ठाकुरबाड़ी रोड सूर्य मंदिर के पास के रहनेवाले मृत्‍युंजय कुमार सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करा आरोप लगाया था कि पूर्व मंत्री ने उन्‍हें धमकी दिलवाई है। दो अलग-अलग नंबरों से कॉल कर कहा गया कि पूर्व मंत्री का विरोध करना छोड़ दो वरना तुम्‍हारा काम तमाम कर देंगे। आवेदन में मृत्युंजय ने लिखा है कि उनके मोबाइल (6200127373) पर मोबाइल नंबर 7462863629 एवं 8603520939 से कॉल आया। कॉल करने वाले ने धमकी दी। धमकी देने वाले ने बताया कि वह इमामगंज से बोल रहा है। मृत्युंजय ने आवेदन में पूर्व मंत्री पर धमकी दिलवाने का आरोप लगाया है। आवेदन में कहा है कि इस तरह की धमकी से वे काफी भयभीत हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी