यात्री शेड में सोए बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या

कोंच प्रखंड के ग्राम पंचायत गौहरपुर अंतर्गत ग्राम बलवापर यात्री शेड में रह रहे एक बुजुर्ग बिंदेश्वर विश्वकर्मा की हत्या धारदार हथियार से शनिवार की रात को कर दी गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:33 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:07 AM (IST)
यात्री शेड में सोए बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या
यात्री शेड में सोए बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या

कोंच : प्रखंड के ग्राम पंचायत गौहरपुर अंतर्गत ग्राम बलवापर यात्री शेड में रह रहे एक बुजुर्ग बिंदेश्वर विश्वकर्मा की हत्या धारदार हथियार से शनिवार की रात को कर दी गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। तत्पश्चात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गौहरपुर के अंतर्गत ग्राम बलवापर के 65 वर्षीय विंदेश्वर विश्वकर्मा गाव से लगभग आधा किलोमीटर पश्चिम गौहरपुर सिंदुआरी पथ के बलवापर मोड़ के पास यात्री शेड में खटिया बिछाकर सब दिन की भाति शनिवार की रात सोए हुए थे। देर रात किसी अज्ञात अपराधियों के द्वारा धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया गया। घटना का स्पष्ट कारण पता नहीं चला। लेकिन उक्त व्यक्ति विगत पंद्रह दिनों से घर को छोड़कर यात्री शेड में हीं शरण ले रखा था। ऐसे तीन माह पूर्व गाव में हीं चचेरे भाई जगदीश विश्वकर्मा के साथ नली-गली को लेकर विवाद चला रहा था। जिसमें विंदेश्वर विश्वकर्मा ने जगदीश विश्वकर्मा को मारपीट के मामले में हाथ तोड़ दी थी। उसके बाद उसे घर से निकाल दिया गया था। भागने के बाद जब घर वापस आया। पुत्र-पुत्रवधू के घर में रहने के कारण जगह नहीं मिला। यात्री शेड में बेटा से खटिया व बिछावन मंगाकर रह रहा था। शनिवार की रात गड़ासी से चेहरा पर हमला कर हत्या कर दिया गया है। जब सुबह में लोग शौच के लिए निकले तो देखा कि बुजुर्ग खून से लतपथ था। घटना की सूचना घर वालों को दी गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामला के छानबीन कर रही है।

थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि घटना संदेहास्पद लग रहा है। जिसकी छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम के लिए शव को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया भेजा गया है। पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दी गई है। पीड़ित परिवार की ओर से इस संबंध में कोई आवेदन रविवार की शाम तक नहीं दिया गया है। मुखिया शिवकुमार चौहान ने कबीर अंत्येष्टी योजना से दाह संस्कार के लिए तीन हजार रूपये नगद दिया।

chat bot
आपका साथी