औरंगाबाद में बुुलेट की जोरदार टक्‍कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत, दो युवक गंभीर रूप से जख्‍मी

औरंगाबाद के रिसियप थाना क्षेत्र में सोमवार को तेज रफ्तार बुलेट की चपेट में आने से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। बुलेट सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज कराया जा रहा है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:11 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:11 PM (IST)
औरंगाबाद में बुुलेट की जोरदार टक्‍कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत, दो युवक गंभीर रूप से जख्‍मी
बुलेट की टक्‍कर से साइकिल सवार की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

अंबा (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। अंबा के रिसियप थाना क्षेत्र के घेऊरा गांव के समीप बुलेट की टक्‍कर से साइकिल सवार बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में बुलेट सवार दो युवक भी जख्‍मी हो गए। सदर अस्‍पताल में इलाज के दौरान बुजुुर्ग की मौत हो गई। स्‍वजनों ने सही तरीके से इलाज नहीं करने का आरोप लगाया है। इधर घायल युवकों का इलाज कराया जा रहा है।  पुलिस ने बुलेट जब्‍त कर ली। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बुलेट पर सवार थे दो युवक 

बताया जाता है कि घेउरा भगत टोला गांव निवासी 70 वर्षीय लखन भगत साइकिल से घर लौट रहे थे। गांव के समीप ही अंबा की ओर से तेज रफ्तार में आए बुलेट सवार ने उन्‍हें जोरदार टक्‍कर मार दी। इस घटना में लखन भगत के साथ बुलेट सवार भी जख्‍मी हो गया। घायल युवक औरंगाबाद के न्यू एरिया का निवासी है। स्‍वजनों की मदद से लखन भगत समेत बाइक सवार दोनों युवकों को सदर अस्‍पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान लखन भगत की मौत हो गई। 

अस्‍पताल में सही तरीके से नहीं हुआ इलाज 

स्वजनों ने कहा कि यदि सही तरीके से अस्पताल में इलाज हो जाता तो शायद उनकी जान बचाई जा सकती थी। लेकिन इलाज नहीं किया गया।  घटना की सूचना मिलते ही रिसिअप थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त बुलेट और साइकिल को जब्त कर लिया है। लखन भगत की मौत के बाद नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।घटना के बाद से वृद्ध के गांव घेउरा में मातमी सन्नाटा पसरा है। ग्रामीणों ने मृतक लखन भगत के स्वजनों को सरकारी सहायता दिए जाने की मांग की है। लोगों का कहना था कि शायद बाइक सवार किसी शादी से लौट रहे थे। झपकी लगने के कारण यह हादसा हुआ है। दोनों का इलाज अस्‍पताल में चल रहा है। 

chat bot
आपका साथी