Rohtas: क्रिकेट मैच के दौरान कोरोना के सारे गाइडलाइन भूल गए युवा, किसी ने मास्‍क भी नहीं पहना

रोहतास जिले के संझौली प्रखंड के सियावक ग्राम में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में सुसाडी एलेवेन की टीम ने चैता बहोरी टीम को 10 विकेट से हरा कर शील्ड पर कब्जा जमा लिया। हालांकि इस दौरान युवा सारे गाइडलाइन भूल गए।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:50 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:50 AM (IST)
Rohtas: क्रिकेट मैच के दौरान कोरोना के सारे गाइडलाइन भूल गए युवा, किसी ने मास्‍क भी नहीं पहना
ट्रॉफी लेने के दौरान बिना मास्‍क के खिलाड़ी। जागरण

संझौली (रोहतास), संवाद सूत्र । सियावक ग्राम में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में सुसाडी की बाब एलेवन की टीम ने चैता बहोरी टीम को 10 विकेट से हरा कर शील्ड पर कब्जा जमा लिया। मैन ऑफ द मैच (Man of the Match) विजेता टीम बाबा एलेवेन के गौतम को दिया गया। वही मैन ऑफ द सीरीज (Man of the Series) सतीश यादव चुने गए। मैच के दौरान कोरोना गाइडलाइन तार-तार होता रहा। 

महज 30 रनों पर सिमट गई चैता बहोरी की टीम 

बाबा एलेवन टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। पहले खेलते हुए चैता बहोरी की टीम छह ओवर में महज 30 रन ही बना सकी। जवाब में बाबा एलेवन की टीम ने महज तीन ओवर में ही बिना विकेट गंवाए लक्ष्‍य हासिल कर लिया। मैच में कप्तान रितेश पांडेय, उप कप्तान लल्लू तिवारी, अरुण तिवारी, गौतम, हंटर, क्षितिज,  धीरज, गोलू,  रंजन तिवारी, झमेली, प्रकाश, अंगद तिवारी का बेहतर प्रदर्शन रहा। आयोजकों ने बताया कि क्रिकेट टूर्नामेंट में कुल 24 टीमों ने भाग लिया था। सप्ताह भर चले रोमांचक मैच के सेमीफाइनल में सुसाडी , चैता , मौना और कैथी की टीम पहुंची। जिसके बाद सुसाडी व चैता बहोरी के बीच फाइनल मैच हुआ। फाइनल मैच छह - छह ओवर का खेला गया। आयोजकों के मुताबिक सभी टीमों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। 

युवा बरतेंगे ऐसी लापरवाही, यह तो उचित नहीं 

कोरोना की वजह से सामूहि‍क आयोजनों पर रोक है। बावजूद क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। लेकिन सबसे बड़ी लापरवाही यह रही कि मैच के दौरान न तो शारीरिक दूरी का ख्‍याल रखा गया और न ही किसी ने मास्‍क पहना था। खासकर पुरस्‍कार वितरण के दौरान शील्‍ड के साथ तस्‍वीर खिंचवाने के लिए बिना मास्‍क पहने युवा एक-दूसरे से सटे रहे। भगवान न करे ले‍किन यदि कोई कोरोना संक्र‍मित उनमें होगा तो फिर बड़ी समस्‍या हो जाएगी। प्रशासन को भी ऐसे आयोजनों पर नजर रखनी चा‍हिए।

chat bot
आपका साथी