डोभी-चतरा सड़क हादसे से गमजदा दुकानदारों ने शोक में बंद किया बाजार, दोपहर में होगी श्रद्धांजलि सभा

डोभी-चतरा सड़क हादसे में शुक्रवार को गुरारू प्रखंड के 3 युवकों की मौत की सूचना ने पूरे प्रखंड के लोगों को गमजदा कर दिया है। गुरारू व्यावसायिक संघ ने शोक में शनिवार को दोपहर के 1 बजे तक गुरारू बाजार की दुकानों को बंद रखने का निर्णय किया है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:49 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:49 PM (IST)
डोभी-चतरा सड़क हादसे से गमजदा दुकानदारों ने शोक में बंद किया बाजार, दोपहर में होगी श्रद्धांजलि सभा
शोक में गया के दुकानदारों ने बंद रखे अपने प्रतिष्ठान। जागरण।

संवाद सूत्र, गुरारू (गया)। डोभी-चतरा सड़क हादसे में शुक्रवार को गुरारू प्रखंड के 3 युवकों की मौत की सूचना ने पूरे प्रखंड के लोगों को गमजदा कर दिया है। गुरारू व्यावसायिक संघ ने शोक में शनिवार को दोपहर के 1 बजे तक गुरारू बाजार की दुकानों को बंद रखने का निर्णय किया है।

संघ के निर्णय के बाद सुबह से ही बाजार की सभी दुकानें बंद है। संघ ने हादसे के शिकार हुए युवकों को श्रद्धांजलि देने के लिए दोपहर बाद गुरारू बाजार के चौक पर स्थित शिव पार्वती धर्मशाला में शोक सभा भी आयोजित की है। व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष सुदामा ठाकुर व सचिव अखिलेश विश्वकर्मा ने यह जानकारी दी है।

बता दें कि इस हादसे में 7 युवकों की मौत हो गई है। मृतकों में गुरारू प्रखंड के तीन युवक शामिल है। हादसे में गुरारु प्रखंड के कजरैला गांव निवासी युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष बालेश्वर यादव के भाई रामचन्द्र यादव, वरोरह गांव के चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता शिवविजय यादव के पुत्र संदीप यादव व गुरारु बाजार निवासी गुरारु ट्रांसपोर्ट के संचालक उदय यादव के पुत्र पंकज कुमार उर्फ पूजा यादव की मौत हो गई।

इसी प्रखंड के वरोरह गांव में निजी क्लीनिक चलाने वाले औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के कसमा थाना क्षेत्र के गाजीकसमा गांव के धीरज मिस्त्री की मौत भी इस हादसे में हो गई। धीरज वरोरह गांव में ही शिवविजय यादव का किराएदार भी था। धीरज का ननिहाल भी इसी प्रखंड के घटेरा गांव में है। धीरज के मामा बैजनाथ शर्मा भी मथुरापुर बाजार में निजी क्लिनक चलाते हैं।

chat bot
आपका साथी