प्रशासन की सख्‍ती से शराब माफिया में बढ़ी बेचैनी, अतरी में 15 भट्टी ध्वस्त और 55 मामला दर्ज

गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र पुलिस प्रशासन की सख्ती से शराब माफिया की बेचैनी बढ गई है। 2 जनवरी को ग्राम पंचायत सेवतर के रिउला चौथी बेलदारी गांव के बधार में 5 शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया था। इसमें 7 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:25 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:25 AM (IST)
प्रशासन की सख्‍ती से शराब माफिया में बढ़ी बेचैनी, अतरी में 15 भट्टी ध्वस्त और 55 मामला दर्ज
गया जिले के अतरी में शराब भट्ठी ध्‍वस्‍त करती पुलिस, जागरण फोटो।

अतरी(गया), संवाद सूत्र। गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र पुलिस प्रशासन की सख्ती से शराब माफिया की बेचैनी बढ गई है। जनवरी से जुलाई के बीच लगातार छापेमारी कर 15 शराब भट्ठी ध्‍वस्‍त की गई है, और 55 मामले में एफआइआर दर्ज किया गया है।

2 जनवरी को ग्राम पंचायत सेवतर के रिउला चौथी बेलदारी गांव के बधार में 5 शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया था। इसमें 7 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी । सातों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । 9 जनवरी को ग्राम पंचायत अरई के रजवाड़ी टोला में एक शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया। इसमें 5 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पांचों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । 13 जनवरी को ग्राम पंचायत सेवतर के भदवा नाला किनारे एक शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया। इसमें 3 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 11 फरवरी को हुसैना बीघा गांव के बधार में शराब भट्टी को ध्वस्त करने गई पुलिस टीम पर शराब माफियाओं के द्वारा हमला कर दिया गया था। जिसमें दो पुलिस बल जख्मी हुए थे। तथा पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया था । फिर भी पुलिस ने  शराब भट्टी को ध्वस्त किया  था। इस मामले में 6  लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसमें एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 5 अभी भी फरार चल रहे हैं। 23 फरवरी को ग्राम पंचायत जीरी के चहल मुड़ेड़ा गांव के पास पैमार नदी के किनारे एक शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया। इसमें 5 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई । पांचों आरोपी फरार चल रहे हैं ।

27 फरवरी को ग्राम पंचायत जीरी के मुड़ो बीघा गांव के बधार में पैन किनारे एक शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया था। जिसमें 3 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी।तीनों फरार चल रहे हैं। 3 जुलाई को बेलसर गांव के दिनेश चौधरी के घर में एक शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया। इसमें 6 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई। जिसमें 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया तीन अभी भी फरार चल रहे हैं। 7 जुलाई को महम्मदपुर गांव के  पहाड़ी नाला के पास एक शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया। इसमें 3 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई तीनों फरार चल रहे हैं। 16 जुलाई को ग्राम पंचायत जीरी के चहल मुड़ेड़ा गांव के खाड़ा पर एक शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया इसमें 5 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई। पांचो फरार चल रहे हैं । 17 जुलाई को ग्राम पंचायत जीरी के जेल्ही बीघा गांव के घाघा बधार  में एक शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया  जिसमें 3 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई। तीनों फरार चल रहे हैं ।

20 जुलाई को ग्राम पंचायत जीरी के चहल मुड़ेड़ा गांव से पश्चिम दक्षिण पैमार नदी के किनारे एक शराब भट्टी को ध्वस्त किया गया। इसमें 9 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई । सभी  फरार चल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी