नवादा शहर की सड़क पर अतिक्रमण के कारण पैदल चलना भी मुश्किल, कोई अफसर नहीं सुनता इनकी परेशानी

गोवर्धन मंदिर से नीचे नवीन नगर रोड से वीआइपी कॉलोनी की तरफ जाने वाले रास्ते के ऊपर पूरा रोड अतिक्रमण का शिकार है। किसी की औकात नहीं है कि कोई एक शब्द बोल सके। बोलने के बाद मारपीट होना तय है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:23 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:23 PM (IST)
नवादा शहर की सड़क पर अतिक्रमण के कारण पैदल चलना भी मुश्किल, कोई अफसर नहीं सुनता इनकी परेशानी
सड़क पर अतिक्रमण के कारण चलना मुश्किल। जागरण आर्काइव।

संवाद सहयोगी, नवादा। नगर के वार्ड नंबर 16 नवीन नगर मुहल्ले में दबंगों द्वारा सड़क को अतिक्रमित किये जाने से वार्ड वासियों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सूचना नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी समेत वरीय अधिकारियों को दी गयी है। बावजूद किसी प्रकार की कार्रवाई तो दूर अतिक्रमण हटाने का प्रयास तक नहीं किया जा रहा है।

बताया जाता है कि गोवर्धन मंदिर से नीचे नवीन नगर रोड से वीआइपी कॉलोनी की तरफ जाने वाले रास्ते के ऊपर पूरा रोड अतिक्रमण का शिकार है। किसी की औकात नहीं है कि कोई एक शब्द बोल सके। बोलने के बाद मारपीट होना तय है। वार्ड वासियों ने डीएम, डीडीसी, एसडीओ को भी सूचना दे अतिक्रमण हटाने का अनुरोध किया है। बावजूद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई आरंभ नहीं की गयी है।

वार्ड वासियों का आरोप है कि किसी प्रकार की आपातकालीन स्थिति में उक्त पथ पर वाहनों का आवागमन मुश्किल है। यहां तक कि दोपहिया वाहनों को भी घर तक पैदल ले जाये जाने की विवशता है। ऐसे में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। खासकर अग्नि शमन दस्ते का पहुंच पाना भी संभव नहीं है। प्रशासन के लोग भी चाहकर वाहन से नहीं पहुंच सकते। पीडि़तों ने प्रशासन से अविलम्व अतिक्रमण हटाने का अनुरोध किया है।

chat bot
आपका साथी