Nawada: दुकान बंद कराने पहुंचे प्रशिक्षु डीएसपी व इंस्‍पेक्‍टर से मारपीट, सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार

नवादा के रजौली में शाम में भी खुली दुकान बंद कराने के दौरान पुलिस के साथ ग्रामीण भिड़ गए। इस दौरान प्रशिक्षु डीएसपी व थानाध्‍यक्षके साथ मारपीट की गई। पुलिस पर हमला के आरोप में सीआरपीएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया गया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:54 PM (IST)
Nawada: दुकान बंद कराने पहुंचे प्रशिक्षु डीएसपी व इंस्‍पेक्‍टर से मारपीट, सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार
दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमला। प्रतीकात्‍मक फोटो

रजौली(नवादा), संवाद सहयोगी। लॉकडाउन का अनुपालन (Compliance of Lockdwon) कराने के लिए रविवार की देर शाम रजौली के दुलरपुरा गांव के पास किराना दुकान को बंद कराने के क्रम में पुलिस और सीआरपीएफ के जवान के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। इस घटना में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष फिरोज आलम को हल्की चोटें आईं। पुलिस पर हमला करने के आरोप में सीआरपीएफ के जवान कुलदीप प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया। प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को सोमवार को जेल भेज दिया गया। प्राथमिकी में सीआरपीएफ जवान के एक भाई सेना के जवान लल्‍लू प्रसाद को भी आरोपित किया गया है।

इंस्‍पेक्‍टर ने दुकान बंद करने को कहा तो हुआ बवाल

रजौली के सर्किल इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह के साथ रहे जवान बल्लू कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई  है। जानकारी के मुताबिक रजौली के सर्किल इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह सिरदला से रजौली लौट रहे थे। इसी क्रम में दुलरपुरा गांव के पास एक किराना दुकान को खुला देखकर उसे बंद करने को कहा। सर्किल इंस्पेक्टर के साथ रहे सिपाही ने खुद जाकर किराना दुकान को बंद करने को कहा। लेकिन दुकानदार ने ऐसा करने से इन्‍कार कर दिया। दोनों में विवाद हो गया। तब सर्किल इंस्पेक्टर ने रजौली इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी को घटना की सूचना देकर पुलिस बल मंगवाया।

प्रशिक्षु डीएसपी व थानेदार के साथ मारपीट 

इसके बाद मौके पर इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी व प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष फिरोज आलम भी महिला पुलिसकर्मी के साथ वहां पहुंचे। इस बीच वहां ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई। इस दौरान प्रशिक्षु डीएसपी सादे लिबास में थे। इस कारण लोग उन्‍हें पहचान नहीं सके। सीआरपीएफ के जवान व वहां मौजूद लोग उनसे भिड़ गए। विवाद बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई। इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी के साथ भी मारपीट हुई। किसी तरह बीच-बचाव हुआ। इसके बाद पुलिस ने सीआरपीएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि सेना के जवान को पुलिस नहीं पकड़ सकी। प्रशिक्षु डीएसपी ने अनुमंडलीय अस्पताल में अपना इलाज कराया। हालांकि किसी को कोई गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

chat bot
आपका साथी