'तेरे जैसा यार कहां..' गीत पर थिरके एसएसपी

संवाद सूत्र, अतरी : मोहड़ा के जवाहर नवोदय विद्यालय जेठियन में शनिवार को पूर्ववर्ती छात्र-छात्राओं क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 01:36 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 01:36 AM (IST)
'तेरे जैसा यार कहां..' गीत पर थिरके एसएसपी
'तेरे जैसा यार कहां..' गीत पर थिरके एसएसपी

संवाद सूत्र, अतरी : मोहड़ा के जवाहर नवोदय विद्यालय जेठियन में शनिवार को पूर्ववर्ती छात्र-छात्राओं के लिए स्वर्णिम क्षण था। पूर्ववर्ती छात्र यहां पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। द्वितीय मिलन समारोह का उद्घाटन मुजफ्फरपुर एसएसपी मनोज कुमार एवं संभाग के सहायक आयुक्त मल्लिकार्जुन ने दीप प्रज्ज्वलित किया। इसका आयोजन जांबाज संगठन ने की थी। समारोह में पूर्ववर्ती छात्रों को यहां देखरेख उत्साह और उमंग बढ़ गई। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम

में गीत-संगीत का सभी जमकर आनंद उठाया। इस दौरान फिल्मी गीत 'तेरे जैसा यार कहां..' बजते ही एसएसपी अपने आपको रोक नहीं पाए। पुरानी यादों को ताजा करते हुए वे मंच पर थिरकने लगे। कई पूववर्ती छात्रों ने भी उनका भरपूर साथ दिया। दर्शक दीर्घा में बैठी एसएसपी की पत्नी व बच्चे ने ताली बजाकर उनका उत्साह बढ़ाया। यहां पर गुरु-शिष्य का बंधन भी टूटा। लेकिन, अनुशासन पूरी तरह कायम रही।

इससे पहले उद्घाटन समारोह में विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य प्रमोद कुमार सिंह ने स्वागत किया। संगीत शिक्षक संजीत कुमार मिश्रा के निर्देशन में छात्राओं ने सरस्वती वंदना व स्वागत गान प्रस्तुत किया। 88 बैच के 25 वर्ष पूरा होने के अवसर पर उन्हें जांबाज टीम की ओर से विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

सहायक आयुक्त ने इस तरह के आयोजन की तारीफ की। आयोजक को शुभकामनाएं दीं। मुजफ्फरपुर एसएसपी ने पूर्ववर्ती छात्रों की एकता पर बल दिया। उन्होंने कहा कि यहां सब कुछ बर्दाश्त किया जा सकता है, लेकिन अनुशासनहीनता नहीं। समारोह में वरिष्ठ आइएएस अधिकारी रणवीर प्रसाद नहीं पहुंच सके। इस कारण से उन्होंने अपनी शुभकामनाएं ऑडियो के माध्यम से दी। आयोजन के लिए जांबाज टीम को बधाई दी। जांबाज टीम के सभी सदस्यों को बैच के साथ मूमेंटो देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में जवाहर नवोदय विद्यालय शेरघाटी के प्रभारी प्राचार्य संजय कुमार सिंह, जवाहर नवोदय विद्यालय राजगीर प्राचार्य विनय कुमार सिंह, नीमचक बथानी एसडीओ मनोज कुमार, नीमचक बथानी डीएसपी रमेश दूबे, अतरी थाना प्रभारी श्रीनिवास कुमार व अन्य ने भी हिस्सा लिया।

chat bot
आपका साथी