Gaya: ऐसे पड़ोसियों से रहें सावधान, प्‍याज मांगने के लिए घर में घुसा और किया इतना घिनौना काम

गया जिले के पंचानपुर ओपी क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्‍कर्म किया। नशे में धुत वह वहशी प्‍याज मांगने के बहाने पहुंचा था। इसी दौरान घटना को अंजाम दिया। इस दौरान उसके दो साथी निगरानी कर रहे थे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:45 AM (IST)
Gaya: ऐसे पड़ोसियों से रहें सावधान, प्‍याज मांगने के लिए घर में घुसा और किया इतना घिनौना काम
गया के पंचानपुर ओपी क्षेत्र में बच्‍ची से दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक फोटो

गया, जागरण संवाददाता। ज्ञान और मोक्ष की भूमि पर आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिससे इंसानियत शर्मसार हो रही है। मामला गया जिले के पंचानपुर ओपी क्षेत्र का है। यहां एक वहशी नशे में दरिंदगी की हदें पार कर गया। हालांकि इसका अंजाम भी उसे भुगतना पड़ा है। पुलिस ने उसे दबोच कर जेल भेज दिया है। इस घटना में उसके सहयोगी रहे दो युवकों की तलाश पुलिस कर रही है।  

दो साथी कर रहे थे निगरानी और वहशी बना रहा पड़ोसी 

बताया जाता है कि पंचानपुर ओपी क्षेत्र में एक दस वर्षीय नाबालिग के साथ नशे में धुत युवक ने उसके घर में घुसकर यौन शोषण (Exploitation) की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान युवक के दो साथी पीड़िता के घर के बाहर दरवाजे पर निगरानी कर रहे थे। घटना की पोल खुली तो स्‍वजन सन्‍न रह गए। बच्‍ची को लेकर वे लोग  पंचानपुर ओपी पहुंचे। वहां से उन्‍हें महिला थाने में  भेज दिया गया। इस मामले में तीन आरोपी दीपू पासवान, मुकेश पासवान व महावीर पासवान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी। रात में ही पंचानपुर ओपी लिस की मदद से आरोपी दीपू पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं दो अन्य आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। शनिवार को पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई।

घर में सोते रहे पिता लेकिन नहीं लगी भनक 

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि आरोपी पीड़िता के घर प्याज मांगने के बहाने गया था। वहां पीड़िता को अकेला देख उसके साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान पीड़ित के पिता भी घर में ही दूसरे कमरे में सोये रहे और उन्हे इस बात की भनक तक नही लगी। जब वह उठे और बच्ची को रोते हुये देखा तो पूछने पर इस तरह की घटना की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। अन्‍य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  

यह भी पढ़ें- Aurangabad: प्रेमी ने फोन कर रात में मिलने के लिए बुलाया, फिर दोस्‍तों संग मिलकर किया गंदा काम

Aurangabad: तलाक के बाद शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, महिला ने कराई प्राथमिकी

chat bot
आपका साथी