झारखंड से बिहार के रास्‍ते दिल्‍ली ले जाया जा रहा था नशीला पदार्थ, रोहतास में महिला समेत दो गिरफ्तार

डेहरी मुफस्सिल थाने की पुलिस ने झारखंड से दिल्ली जा रही एक बस से एनएच के सुअरा मोड़ पर 38 किलो नशीला पदार्थ डोडा पाउडर के साथ एक महिला समेत दो तस्करों को सोमवार शाम गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:20 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:20 AM (IST)
झारखंड  से बिहार के रास्‍ते दिल्‍ली ले जाया जा रहा था नशीला पदार्थ, रोहतास में महिला समेत दो गिरफ्तार
बस से गिरफ्तार मादक पदार्थों के तस्‍कर। जागरण

डेहरी आन सोन (रोहतास), संवाद सहयोगी। डेहरी मुफस्सिल थाने की पुलिस ने झारखंड से दिल्ली जा रही एक बस से एनएच के सुअरा मोड़ पर 38 किलो नशीला पदार्थ डोडा पाउडर के साथ एक महिला समेत दो तस्करों को सोमवार शाम गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए तस्‍कर झारखंड के रहने वाले हैं। पुलिस को इनसे नशे के बड़े नेटवर्क का पता चला है। पुलिस अब उस नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है। 

झारखंड से दिल्‍ली जा रही थी बस 

एसपी आशीष भारती के अनुसार सूचना मिली कि झारखंड के डाल्टेनगंज से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ डोडा पाउडर एक बस से लाई जा रही है। सूचना मिलते ही एसडीपीओ नवजोत सिमी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें थानाध्यक्ष राजीव कुमार भी शामिल थे। उन्होंने बताया कि डाल्टेनगंज से दिल्ली जा रही एक बस की जांच की गई। बस पर सवार एक महिला समेत दो के तीन झोले व बैग में रखे 38 किलो डोडा पाउडर बरामद किया गया। वे इसे बेचने के लिए दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नशे के सौदागरों में झारखंंड के पलामू जिले के मोनिंग थाना के हरतापुर निवासी जोगन राम व पिपरा थाना के बांकी गांव के नुरनी बीबी शामिल है।दोनों से पूछताछ में नशे के सौदागरों के एक बड़े नेटवर्क की जानकारी मिली है। इसके सरगना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

झारखंड से दिल्‍ली तक फैला है नेटवर्क 

बता दें कि नशे के सौदागरों का बड़ा नेटवर्क झारखंड और बिहार से दिल्‍ली तक फैला है। दिल्‍ली में इन्‍हें सहज भाव से बाजार मिल जाता है। वहीं इन्‍हें नशीला पदार्थ सस्‍ते दाम पर और आसानी से बिहार और झारखंड में मिल जाता है। इस कारण कई तस्‍कर सक्रिय हैं। ये यहां से सस्‍ती कीमत पर खरीदकर दिल्‍ली में इनकी बिक्री करते हैं। अब देखना है कि पुलिस इस मामले में आगे क्‍या करती है। 

chat bot
आपका साथी