सौ मीटर में डॉ. सौरभ तो थ्री लेग रेस में शिवांगी प्रथम

फोटो 204 205 -मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन स्पर्धा के तहत कई प्रतियोगिताएं आयोजित --------- -प्रतियोगितायों में 2012 से 2019 बैच के विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा -प्रतियोगिता के दौरान एक से बढ़कर एक गीत पेश कर मन मोहा --------- जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 02:49 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 02:49 AM (IST)
सौ मीटर में डॉ. सौरभ तो थ्री लेग रेस में शिवांगी प्रथम
सौ मीटर में डॉ. सौरभ तो थ्री लेग रेस में शिवांगी प्रथम

गया । अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के 51वें स्थापना दिवस समारोह के दूसरे दिन शुक्रवार को 'स्पर्धा' कार्यक्रम के तहत कई प्रतियोगिताएं आयोजित हुई। 100 मीटर दौड़, लंबी कूद, ऊंची कूद, डिस्कस थ्रो, टग वार, थ्री लेग रेस सहित प्रतियोगिताओं में सौ से अधिक मेडिकल के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

थ्री लेग दौड़ बड़ा ही मनोरंजक रहा। दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया। इस प्रतियोगिता में साल 2016 बैच की छात्रा शिवांगी कुमारी, शीतल कुमारी प्रथम रहीं। 2018 बैच की छात्रा सृष्टि व अंजली कुमारी दूसरे नंबर पर रहीं। तीसरे नंबर पर 2019 बैच की छात्रा अंशु प्रिया, प्रिया रहीं। सभी को डॉ. पीके सिन्हा ने मेडल देकर सम्मानित किया।

----

डॉ. सौरभ व डॉ. नीतीश

दौड़ने में रहे सबसे आगे

100 मीटर की दौड़ में प्रतिभागी 2015 बैच के डॉ. सौरभ सुमन प्रथम, डॉ. सिद्धार्थ जायसवाल द्वितीय व डॉ. कमलकांत तीसरे स्थान पर रहे। 2014 बैच में प्रतिभागी के तौर पर डॉ. नीतीश कुमार प्रथम, डॉ. अंबर द्वितीय व डॉ. पुरुषोत्तम ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगितायों में 2012 से 2019 बैच के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान यदवेश रणविजय ने रेफरी के रूप में योगदान दिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में माइक्रोबायोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉ. अर्जुन लाल, मेडिसीन के विभागाध्यक्ष डॉ. एसपी सिन्हा, डॉ. अभय कुमार व दूसरे गण्यमान्य उपस्थित थे।

-------

नूतन लेक्चर थियेटर में

अंताक्षरी की प्रतियोगिता

मेडिकल कॉलेज परिसर के नूतन लेक्चर थियेटर में अंताक्षरी की प्रतियोगिता हुई। इसमें कॉलेज के छात्रों ने समूह में हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के दौरान गीत के शब्दों के बोल पर एक से बढ़कर एक संगीत प्रस्तुत हुए। इस प्रोग्राम का सभी प्रतिभागियों ने जमकर लुत्फ उठाया। डॉ. मनोज कुमार अंताक्षरी प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका में थे। इस पूरे आयोजन में ऑर्गेनाइजिंग बैच के अध्यक्ष विकास कुमार, अमन कुमार, इंटर्न डॉ. प्रदीप कुमार, जयंत भाष्कर, प्रियंका अदिति, सृष्टि साहू, मानवी राज व अन्य ने सहयोग दिया।

---------

chat bot
आपका साथी