कोरोना महामारी से लोगों की मौत पर श्रद्धांजलि देंगे चिकित्सक

गया कोरोना महामारी से हुए लोगों की मौत पर दैनिक जागरण की पहल पर 14 जून को चिकित्सक श्रद्धांजलि देंगे। सर्व धर्म प्रार्थना के तहत चिकित्सक दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि देंगे। वहीं चिकित्सकों द्वारा रोटरी गया सिटी की ओर से सर्व धर्म प्रार्थना का आयोजन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:04 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:04 AM (IST)
कोरोना महामारी से लोगों की मौत पर श्रद्धांजलि देंगे चिकित्सक
कोरोना महामारी से लोगों की मौत पर श्रद्धांजलि देंगे चिकित्सक

गया : कोरोना महामारी से हुए लोगों की मौत पर दैनिक जागरण की पहल पर 14 जून को चिकित्सक श्रद्धांजलि देंगे। सर्व धर्म प्रार्थना के तहत चिकित्सक दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि देंगे। वहीं चिकित्सकों द्वारा रोटरी गया सिटी की ओर से सर्व धर्म प्रार्थना का आयोजन किया जाएगा। जिसमें काफी संख्या में चिकित्सक भाग लेंगे। साथ ही कोरोना से पीड़ित लोग का स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करेंगे।

-----------------

दैनिक जागरण द्वारा आयोजित 14 जून सर्व धर्म प्रार्थना का आवाहन किया गया है। सर्व धर्म प्रार्थना में कोरोना से हुए मौत वाले लोगों की आत्मा की शांति के लिए कामना किया जाएगा। सर्व धर्म प्रार्थना को लेकर दूसरे का भी जागरूक किया जाएगा। क्योंकि कोरोना वायरस चपेट में आने से कई चिकित्सकों का जान चला गया है।

डॉ. मृत्युंजय कुमार सिंह, चिकित्सक

--------------------

दैनिक जागरण काफी सराहनीय कार्य कर रहा है। 14 जून को सर्व धर्म प्रार्थना का कार्य आहत परिवार को राहत देगा। ऐसे कार्यो को लेकर दैनिक जागरण को जितना प्रशंसा किया जाए कम है। प्रार्थना में हम खुद भाग लेगे और दूसरे को जागरूक करेंगे। संसार में इससे अच्छा काम कुछ ही नहीं।

डॉ. मनोज कुमार, चिकित्सक

---------------

14 जून को 11 बजे दैनिक जागरण की ओर से श्रद्धाजंलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जो काफी सराहनीय कार्य है। श्रद्धाजंलि कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अधिक से अधिक लोगों को जागरूक किया जाएगा। 14 जून को शहर के चांद-चौरा स्थित एक निजी होटल पर श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें काफी संख्या में लोगों को भाग लेने के लिए जागरूक किया जाएगा।

डॉ. नंदकिशोर गुप्ता, चिकित्सक

--------------------

कोरोना ने हमसे कई अपनों से छीना है। हम उन्हें वापस तो नहीं ला सकते है। लेकिन दैनिक जागरण की पहल पर 14 जून को 11 बजे रोटरी गया सिटी की ओर श्रद्धाजंलि सभा के साथ सर्व धर्म प्रार्थना का आयोजन किया जाएगा। जिसमें काफी संख्या में चिकित्सक और समाजसेवी भाग लेंगे। कोरोना गाइडलाइल का पालन करते हुए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा।

डॉ. रतन कुमार, चिकित्सक

chat bot
आपका साथी