Aurangabad Crime: औरंगाबाद में सक्रिय हैं डिक्‍की तोड़ने वाले गिरोह, दो बाइक से उड़ा लिए ढाई लाख रुपये

औरंगाबाद में बाइक की डिक्‍की तोड़कर रुपये उड़ाने वाला गिरोह सक्रिय है। दो बाइक से अपराधी करीब ढाई लाख रुपये लेकर चंपत हो गए। एक बाइक की डिक्‍की तोड़ दी तो दूसरे बाइक की हैंडल में टंगा झोला लेकर रफूचक्‍कर हाे गए।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:49 PM (IST)
Aurangabad Crime: औरंगाबाद में सक्रिय हैं डिक्‍की तोड़ने वाले गिरोह, दो बाइक से उड़ा लिए ढाई लाख रुपये
दो बाइक से बदमाशों ने उड़ाए ढाई लाख रुपये। प्रतीकात्‍मक फोटो

संवाद सहयोगी, दाउदनगर (औरंगाबाद)। पुलिस की तमाम सक्रियता के बावजूद बाइक की डिक्‍की से रुपये उड़ाने वाले और रुपये झपटने वाले गैंग सक्रिय हैं। दो अलग-अलग घटनाओं में मोटरसाइकिल से ढाई लाख रुपये लेकर अपराधी चंपत हो गए। दोनों घटनाएं सोमवार की हैं। इस संबंध में मंगलवार को थाने में आवेदन दिया गया है। डाककर्मी के एक लाख रुपये और एक अन्‍य के डेढ़ लाख रुपये उड़ा लिए गए।

मोबाइल पर कर रहे थे बात, बाइक से गायब हुआ झोला

भखरुआं मोड़ स्थित उप डाकघर में कार्यरत कर्मचारी लव शंकर ने थाने में आवेदन देकर बताया है कि जब एकौनी जा रहे थे तो रेपुरा के पास एक होटल के सामने अपनी बाइक खड़ी की। किसी का कॉल आया तो मोबाइल पर बात करने लगे। इसी बीच उनके बाइक के हैंडल में टंगा झोला झपटकर अपराधी चंपत हो गए। जब तक उन्‍हें पता चलता अपराधी फरार हो गए थे। आवेदन में उसने कहा है कि उस झोले में 49 निबंधित और स्पीड पोस्ट भी थे। इसके अलावा नकद एक लाख रुपये रखे हुए थे जो उन्‍होंने यूनियन बैंक से सोमवार को ही निकाला था।

बाइक की डिक्‍की तोड़ निकाल लिए डेढ़ लाख रुपये

इसी दिन दूसरी घटना भखरुआं मोड़ पर हुई जहां जमुआवां पंचायत के नौडीहा ग्राम निवासी रणधीर कुमार ने अपनी बाइक एक कपड़े की दुकान के पास खड़ी की थी। बाइक की डिक्की में डेढ़ लाख रुपये रखा हुआ था। उन्‍होंने  पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से निकासी की थी। डिक्‍की में अन्‍य आवश्यक कागजात भी थे। इसी दौरान डिक्‍की तोड़कर अपराधी रुपये लेकर भाग निकले। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इधर स्‍थानीय लोगों का कहना है कि शहर में उचक्‍के सक्रिय हैं। वे बैंक से ही रेकी करते रहते हैं। ऐसे अपराधियों पर लगाम कसने के लिए आमलोगों को भी जागरूक होना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी