नोटिफिकेशन के बावजूद एक नवंबर को डेहरी से नहीं चली पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन, हंगामा, तीन गिरफ्तार

एक नवंबर से पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस को डेहरी से परिचालन किया जाना था जिसका नोटिफिकेशन भी रेल महाप्रबंधक हाजीपुर द्वारा किया गया था। इसके बावजूद इसे डेहरी न लाकर सोन नगर से ही पटना के लिए रवाना किया जा रहा था। इसी पर कुछ लोगों ने हंगामा किया।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 11:29 AM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 01:09 PM (IST)
नोटिफिकेशन के बावजूद एक नवंबर को डेहरी से नहीं चली पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस ट्रेन, हंगामा, तीन गिरफ्तार
रेल परिचालन में बाधा उत्‍पन्‍न करने पर तीन गिरफ्तार, सांकेतिक तस्‍वीर।

डेहरी आनसोन (रोहतास), संवाद सहयोगी। सोन नगर रेलवे स्टेशन पर गाड़ी संख्या 03349 के परिचालन में बाधा उत्पन्न करने को लेकर आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक रामविलास राम ने तीन लोगों को जेल भेज दिया। पकड़े गए लोगो में मकराइन डालमियानगर निवासी शिव गांधी, अजय कुमार सिंहा दोनो निवासी  सोनेशिया, मकराईंन थाना डालमियानर तथा मौनिया बिगहा वार्ड नंबर आठ निवासी संदीप कुमार शामिल हैं।

पकड़े गए लोगो का कहना है की एक नवंबर से पटना-सिंगरौली एक्सप्रेस को डेहरी से परिचालन किया जाना था, जिसका नोटिफिकेशन भी रेल महाप्रबंधक हाजीपुर द्वारा किया गया था। इसके बावजूद इसे डेहरी न लाकर सोन नगर से ही पटना के लिए रवाना किया जा रहा था। उधर, स्टेशन प्रबंधक डेहरी मुन्ना रजक कहते के अनुसार एक नवंबर से डेहरी से परिचालन की सूचना उन्हें प्राप्त नहीं हुई थी। बता दें कि पटना-सिंगरौली एक्‍सप्रेस ट्रेन को डेहरी के रास्‍ते चलाने के लिए आम लोगों ने आंदोलन किए थे। जिसके बाद रेलवे की ओर से इस ट्रेन को एक नवंबर से डेहरी से चलाने की घोषणा की गई थी।

चोरों ने गृहस्वामिनी का गला दबा किया बेहोश

रोहतास में कोचस नगर पंचायत के वार्ड दो स्थित बहटुटिया गांव के एक घर में घुस कर चोरी का प्रयास कर रहे चोरों द्वारा शोरगुल कर रही गृहस्वामिनी का गला दबा बेहोश कर दिया।  हालांकि शोरगुल सुनकर  स्वजनों के आने के बाद चोर वहां से भाग खड़े हुए। गर्दन दबने से महिला काफी चोटिल हो गई हैं। महिला इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में लाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया। जख्मी महिला प्रतिमा देवी लाल जी चौहान की पत्नी बताई जाती हैं।

बताया जाता है कि रविवार की देर शाम महिला अपने घर का  कार्य  निपटा रही थी तभी अचानक दो युवक  घर में घुसने का प्रयास किए।मामले की हकीकत समझ महिला  शोरगुल करना शुरू कर दी । शोर मचाने से खफा चोरों ने महिला का गला बुरी तरह दबाने के बाद वहां से भाग खड़े हुए।गला दबने के कारण महिला वहीं पर बेहोश हो गई।

chat bot
आपका साथी