कदाचार कर रहे परीक्षार्थी को निष्कासित करने पर तोड़फोड़

फोटो- -गया इंजीनियरिग कॉलेज के परीक्षार्थियों ने राजकीय पॉलीटेक्निक में किया हंगामा पत्थरबाजी --------- विरोध -कॉलेज प्रशासन ने दोनों पालियों की परीक्षा को रद करने की घोषणा की -प्रदर्शनकारियों के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए दिया गया आवेदन ----------- जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 02:19 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 02:19 AM (IST)
कदाचार कर रहे परीक्षार्थी को  निष्कासित करने पर तोड़फोड़
कदाचार कर रहे परीक्षार्थी को निष्कासित करने पर तोड़फोड़

गया । गया-बोधगया रोड पर घुघड़ीटांड़ स्थित राजकीय पॉलीटेक्निक में शुक्रवार को गया इंजीनियरिग कॉलेज के परीक्षार्थियों की परीक्षा चल रही थी। इस दौरान कदाचार करते पकड़ने जाने पर छात्र को निष्कासित कर दिया गया। इसके विरोध में सभी इंजीनियरिग कॉलेज के परीक्षार्थी आक्रोशित होकर हंगामा करने लगे। परीक्षा केंद्र पर पत्थरबाजी कर काफी तोड़फोड़ की।

सूचना कॉलेज प्रशासन द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई। विष्णुपद थाने की पुलिस ने दलबल के साथ पहुंचकर हंगामा कर रहे छात्रों को शांत कराया। सिटी डीएसपी राजकुमार साह ने बताया कि परीक्षा के दौरान एक परीक्षार्थी को कदाचार के आरोप में कॉलेज प्रशासन द्वारा निष्कासित कर दिया गया। इसके विरोध में सभी परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ हंगामा और तोड़फोड़ की। कॉलेज प्रशासन द्वारा इस घटना के बाद दोनों पालियों को रद कर दिया।

इस संबंध में राजकीय पोलीटेक्निक गया के प्राचार्य डॉ. नित्यानंद प्रसाद ने बताया कि गया इंजीनियरिग कॉलेज की परीक्षा के लिए राजकीय पोलीटेक्निक गया में परीक्षा केंद्र बनाया गया था। यहां चार दिसंबर से परीक्षा दो पालियों में चल रही थी। परीक्षा के दौरान कदाचार करते एक छात्र को पकड़ा गया। इसी के विरोध में हंगामा किया गया। स्थानीय थाने में सभी के विरुद्ध प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है। वहीं, विष्णुपद थानाध्यक्ष ने बताया कि कॉलेज प्रशासन द्वारा आवेदन दिया गया है।

chat bot
आपका साथी