नहर में मिला युवक का शव, हत्‍या की आशंका, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही कैमूर पुलिस

ईसापुर बधार के पास स्थित नहर के चाट में सोमवार की सुबह एक युवक का शव बरामद होने से स्थानीय क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों की काफी संख्या में भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने चैनपुर थाना को इसकी सूचना दी।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:42 PM (IST)
नहर में मिला युवक का शव, हत्‍या की आशंका, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही कैमूर पुलिस
ईसापुर बधार में मिला युवक का शव। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, चैनपुर (भभुआ)। थाना क्षेत्र अंतर्गत ईसापुर बधार के पास स्थित नहर के चाट में सोमवार की सुबह एक युवक का शव बरामद होने से स्थानीय क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों की काफी संख्या में भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने चैनपुर थाना को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चैनपुर थाना लाने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान ग्राम गाजीपुर बलुवा निवासी रामदेव बिंद के 37 वर्षीय पुत्र संजय बिंद के रूप में हुई है। मृतक के बड़े भाई धनजीत बिंद ने बताया कि संजय बिंद वाराणसी में रहकर मजदूरी का कार्य करता है।

रविवार को घर पहुंचा था। तीन बजे के करीब अपने भतीजे किसान बिंद के साथ बाइक से कहीं घूमने के लिए गया। देर रात तक वापस नहीं आने पर घर वाले परेशान होकर खोजबीन करने लगे। मोबाइल स्विच आफ बता रहा था। लेकिन कुछ भी जानकारी नहीं मिली। सोमवार की सुबह जब स्थानीय लोग नहर के तरफ गए तो नहर में शव देखा। जिसके बाद इसकी सूचना चैनपुर थाने को दी गई। परिजनों का कहना है कि शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे संजय बिंद के साथ किसी के द्वारा मारपीट की गई हो। चेहरे पर चोट के निशान हैं। गले पर गला दबाने के निशान है। परिजनों ने विश्वास जताया है कि संजय बिंद की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया है।

चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि घटना की सूचना सोमवार की सुबह प्राप्त हुई। सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची। जानकारी मिली है कि उक्त युवक के साथ एक और युवक था। वह भी दुर्घटना में घायल है। वह भी थाना पहुंच चुका है। प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी