Murder: हत्‍या के बाद तेजाब से चेहरा जला खेत में फेंक दिया युवक का शव, चार-पांच दिनों से था लापता

बिक्रमगंज के लापता युवक का शव करीब दस किलोमीटर दूर सूर्यपुरा से बरामद किया गया है। मृतक का चेहरा बुरी तरह जला दिया गया था। पूर्व में एक हत्या के मामले में वह जेल भी जा चुका था।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 03:29 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 03:29 PM (IST)
Murder: हत्‍या के बाद तेजाब से चेहरा जला खेत में फेंक दिया युवक का शव, चार-पांच दिनों से था लापता
हत्‍या कर फेंका गया शव पुलिस ने किया बरामद। प्रतीकात्‍मक फोटो

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। शहर के तेंदुनी निवासी मंगल सिंह के 27 वर्षीय पुत्र राजेश यादव उर्फ बघवा का शव सोमवार को सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के कवई बधार से बरामद हुआ है। हत्‍या के बाद चेहरे को बुरी तरह जला दिया गया है। आशंका है कि चेहरे पर एसिड डाल दिया गया होगा। स्‍वजनों के मुताबिक वह चार-पांच दिनों से लापता था। थाने में इसकी शिकायत भी की थी। इस बीच शव बरामद होने से सनसनी फैल गई।

पहचान छिपाने के प्रयास में जलाया चेहरा

सोमवार को बधार में शव मिलने की सूचना पर सूर्यपुरा पुलिस ने स्‍वजनों को इसकी सूचना दी। स्‍वजनों ने पहुंचकर उसकी श्‍ािनाख्‍त की। सूर्यपुरा के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि उक्त युवक का शव कवई से बरामद हुआ है। ग्रामीणों ने शव को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। शव का चेहरा जला हुआ है। शिनाख्त नहीं हो इस उद्देश्‍य से हत्‍यारों ने उसके चेहरे पर तेजाब डाल या कोई अन्य ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया है। पोस्‍टमार्टम से हत्‍या कैसे की गई, चेहरा कैसे जला यह पता चल सकेगा।

सब्‍जी व्‍यवसायी की हत्‍या मामले में गया था जेल

स्‍वजनों के मुताबिक राजेश चार-पांच दिन पहले धान कुटवाने के लिए दो-तीन लोगों के साथ बसगीतिया गया था। अन्‍य लोग लौट आए लेकिन वह नहीं लौटा। इसके बाद स्‍वजनों ने पुलिस में शिकायत की थी।  हत्या का कारण स्पष्ट नही है ना ही अभी हत्यारों का कोई सुराग मिला है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो राजेश यादव एक सब्जी व्यवसायी की हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है। करीब छह-सात वर्ष पूर्व पूर्व तेंदुनी काली स्थान के समीप एक सब्जी व्यवसायी की चाकू घोंप कर हत्‍या कर दी गई थी। उसका मोबाइल राजेश की बहन के पास से मिला था। तब पुलिस ने उसे जेल भेजा था। उस मामले में इसकी बहन और एक भाई भी जेल में हैं।

chat bot
आपका साथी