प्रेम प्रसंग में प्रेमी-प्रेमिका की गला रेतकर हत्या

थाना क्षेत्र के गुरियावा गाव टोला जयप्रकाशनगर के आहर के निकट कुएं से रविवार को दो शव मिला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 12:11 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 12:11 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में प्रेमी-प्रेमिका की गला रेतकर हत्या
प्रेम प्रसंग में प्रेमी-प्रेमिका की गला रेतकर हत्या

गया। थाना क्षेत्र के गुरियावा गाव टोला जयप्रकाशनगर के आहर के निकट कुएं से रविवार की देर शाम पुलिस ने एक युवक और एक युवती का शव बरामद किया है। प्रथमदृष्ट्या यह ऑनर किलिंग का मामला है।

युवक के पॉकेट से मिले पहचान पत्र के आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। मृतक आनंद कुमार (22 वर्ष) बाराचट्टी थाना क्षेत्र के कुरमावां गांव का रहनेवाला था। युवती पहचान झारखंड के चोरदाहा गांव निवासी शांति कुमारी के रूप में की गई है। दोनों की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया गया है।

थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि आनंद की जेब से मुखिया द्वारा निर्गत पहचान पत्र और उसका मतदाता पहचान पत्र मिला है। इस आधार पर बाराचट्टी थाना व परिजनों को जानकारी दी गई। आनंद के पिता राजेश दास ने मोहनपुर थाना में पुत्र की हत्या को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आनद अपनी मौसी के घर चौपारण (झारखंड) गया था। वहां के रहने वाले उपेन्द्र माझी की पुत्री शाति कुमारी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिता का आरोप है कि उनके पुत्र व प्रेमिका शांति की हत्या उपेंद्र मांझी ने अन्य लोगों के साथ मिलकर कर दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शांति की मा और दादी को भी घटना की सूचना दी गई है, जो थाना नहीं पहुंची थी। उन्होंने कहा कि हत्या गला रेतकर की गई है। प्रथमदृष्ट्या यह प्रतीत हो रहा है कि मृतका का कोई रिश्तेदार गुरियावा गाव के आसपास रहता है। हो सकता है कि उसके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया हो। मामले की तहकीकात की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि शांति का कौन रिश्तेदार गुरियावा या अगल-बगल के गांव में रहता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा जा रहा है। मृतका के परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल आनंद के पिता के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी