गया में लालू आहार के ऊपर बना पुल क्षतिग्रस्‍त, जीटी रोड पर सड़क की मरम्मत का काम शुरू

जीटी रोड की मरम्मत होने का कार्य शुरू हो गया है। डोभी प्रखंड कार्यलाय के पास लालू आहार के ऊपर बनाया गया पूल का सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसके कारण आये दिन लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे थे।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:22 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:22 PM (IST)
गया में लालू आहार के ऊपर बना पुल क्षतिग्रस्‍त, जीटी रोड पर सड़क की मरम्मत का काम शुरू
जीटी रोड पर पुल मरम्‍मत का काम शुरू। जागरण।

गया, जेएनएन। जीटी रोड की मरम्मत होने का कार्य शुरू हो गया है। डोभी प्रखंड कार्यलाय के पास लालू आहार के ऊपर बनाया गया पूल का सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसके कारण आये दिन लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे थे। इस जगह पर बड़े-बड़े सैकड़ो गड्ढे उभर गए थे और सड़क लगभग एक से डेढ़ फिट धंस गया था।

गड्ढों के कारण ढीले हो जाते हैं वाहनों के पार्ट्स-पुर्जे

इसके कारण यहाँ वाहन को गुजरना काफी मुश्किल होता था। प्रतिदिन गाडि़यों के पत्ती टूटना और छोटी गाड़ियों के पार्ट्स टूटना आम हो गया था। इस जगह पर गाड़ी के विगड़ने से वाहन चालक को परेशानी का सामना करना पड़ता है। विगत सात दिनों से सड़क निर्माण कार्य जारी है। सड़क निर्माण में लगे एक कर्मचारी ने कहा कि पूरा कार्य समाप्त करने में लगभग एक माह लग जायेगा तब तक जी टी रोड का एक लें को बंद कर दिया गया है। इधर एक लेन से गाडियो के परिचालन के कारण रोज जाम की स्थिति उतपन्न हो गया है। प्रतिदिन डोभी थाना के जवानों के द्वारा जाम हटाने के लगा देखा जा रहा है। जिससे गाड़ी ओवरटेक नही कर सके और एम्बुलेंस और आतुर वाहन को पहले निकाला जा सके।

डोभी ओवरब्रिज के पास धंस गई सड़क, बैरिकेडिंग भी टूटा

डोभी थानाध्यक्ष राहुल रंजन ने कहा कि जाम की स्थिति उतपन्न होते ही पुलिस जवान की तैनाती कर दी जाती है। जिससे कि आसानी पूर्वक आवागन जारी रह सकता। लालू आहार के अलावे डोभी ओवरब्रिज के पास सड़क धंस गई है और सड़क कई फाड़ में भी हो गया है। ओवरब्रिज के पास दोनो लेन का सड़क क्षतिग्रस्त है। पिपरघट्टी के जमुने नदी के पास भी सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। लालू आहार के ऊपर बनाया गया बैरिकेडिंग भी क्षतिग्रस्त है जिसका निर्माण भी करवाया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी