साइबर अपराधियों ने सेवानिवृत्त शिक्षक के बैंक खाते से सात लाख उड़ाए, गया चेरकी रोड पर बुलेट सवार को गोली मारी

साइबर अपराधियों ने सेवानिवृत शिक्षक के खाते से सात लाख रुपए उड़ा लिया है। बुलेट से गया से चेरकी की ओर जा रहे जमीन कारोबारी को अपराधियों ने गोली मारी। गोली चलने से युवक खेत में जा गिरा। इसके बाद अपराधियों ने दो गोली सीने और पेट में मार दी।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:26 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:26 AM (IST)
साइबर अपराधियों ने सेवानिवृत्त शिक्षक के बैंक खाते से सात लाख उड़ाए, गया चेरकी रोड पर बुलेट सवार को गोली मारी
तीन जुलाई से साइबर अपराधी खाते से रुपये निकाल रहे थे, सांकेतिक तस्‍वीर।

शेरघाटी/गया, जागरण टीम। साइबर अपराधियों ने सेवानिवृत शिक्षक के खाते से सात लाख रुपए उड़ा लिया है। घटना को लेकर आमस थाना क्षेत्र के करमडीह गांव निवासी सह सेवानिवृत शिक्षक उमेश गहलौत ने मंगलवार को खाते से रुपए गायब किए जाने के मामले में शेरघाटी थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। थाने में की गई लिखित शिकायत में शिक्षक ने कहा है कि उनका खाता स्टेट बैंक शेरघाटी में है। उनको इस बात की जानकारी तब मिली जब वे दो अगस्त को बैंक में रुपए निकासी करने के लिए पहुंचे। उन्होंने अपने पैसे निकालने के बाद खाता की जानकारी मांगी तो पता चला कि उनके खाते से सात लाख रुपए की निकासी की जा चुकी है। इस बात की जानकारी मिलते ही उनके होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने अपने खाते का पूरा डिटेल्स निकलवाया तो पता चला की खाते से साइबर अपराधियों ने तीन जुलाई से रुपए की निकासी कर रहे थे। उन्होंने पुलिस से इस मामले में जांच कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि शिक्षक के शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

गया में बुलेट सवार युवक को गोली मारी, मौत

 गया-चेरकी सड़क पर एटी गेट के पास मंगलवार की सुबह बुलेट सवार एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तब तक युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान बोधगया प्रखंड की नीमा पंचायत के मड़ई गांव निवासी विनय कुमार सिंह के रूप में हुई है। वह जमीन के कारोबार से जुड़ा था। मगध मेडिकल कालेज थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विनय बुलेट से गया से चेरकी की ओर जा रहा था। गोली चलने से युवक अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरा। इसके बाद अपराधियों ने दो गोली सीने और पेट में मार दी।

आक्रोशित स्वजन और स्थानीय लोगों ने गया-चेरकी सड़क को जाम कर दिया। आक्रोशित लोग हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। पुलिस के घंटे भर समझाने के बाद लोग सड़क से हटे। लोगों का कहना था कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर आर्मी का आफिस और मगध मेडिकल थाना है। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटनास्थल से कुछ साक्ष्य मिले हैं। उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी