शहर में एटीएम बंद रहने से ग्राहक परेशान

गया ग्राहकों की सुविधा को लेकर बैंक काफी गंभीर है। ग्राहकों को बैंक नहीं जाने पड़े उसके लिए कई योजनाएं चलाकर लाभ दिया जा रहा है। लेकिन शहर में स्थित कई एटीएम ग्राहकों को सेवा नहीं दे रही है। जिसके कारण ग्राहकों को रुपया निकालने में परेशानी हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 11:34 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 11:34 PM (IST)
शहर में एटीएम बंद रहने से ग्राहक परेशान
शहर में एटीएम बंद रहने से ग्राहक परेशान

गया : ग्राहकों की सुविधा को लेकर बैंक काफी गंभीर है। ग्राहकों को बैंक नहीं जाने पड़े उसके लिए कई योजनाएं चलाकर लाभ दिया जा रहा है। लेकिन शहर में स्थित कई एटीएम ग्राहकों को सेवा नहीं दे रही है। जिसके कारण ग्राहकों को रुपया निकालने में परेशानी हो रही है।

शुक्रवार को जागरण टीम ने शहर में स्थित कई एटीएम का जायजा लिया। जहां कई स्थानों पर एटीएम बंद थी तो कई स्थानों पर एटीएम खुली थी। बंद एटीएम में सबसे अधिक संख्या पंजाब नेशनल बैंक का था। शहर के नई गोदाम स्थित पीएनबी की एटीएम का दरवाजा खुला था। लेकिन एटीएम से रुपया नहीं निकल रहा था। रुपये निकालने आई खुशी कुमारी काफी परेशान दिख रही थी। उसने कहा कि एटीएम से रुपये निकालने आई हूं। लेकिन रुपये निकल नहीं रहा है। भाई के लिए राखी और मिठाई खरीदनी है। समझ में नहीं आ रहा क्या किया जाए। वहीं जीबी रोड स्थित आनंदी माई मोड़ के पास एसबीआइ की दो एटीएम है। दोनों एटीएम से रुपये निकल रहे थे। जबकि किरानी घाट स्थित पीएनबी की एटीएम बंद थी। ग्राहक संतोष कुमार ने कहा कि रुपये निकालने आए थे। लेकिन एटीएम से रुपये नहीं निकल रहे हैं। करीब दस मिनट से प्रयास कर रहा हूं। ऐसा लग रहा है कि एटीएम में रुपये नहीं है। टावर चौक स्थित बैंक आफ इंडिया की एटीएम का यही हाल था। जबकि शहीद रोड स्थित एसबीआइ की एटीएम में ग्राहकों की भीड़ दिखी । ग्राहक लाइन में लगकर रुपये निकासी कर रहे थे। वहीं गेबाल बिगहा एवं चांद-चौरा स्थित पीएनबी की एटीएम से रुपये निकल रहा था। जबकि बहुआर चौरा स्थित एसबीआइ की एटीएम का आधा शटर गिरा हुआ था। क्योंकि कई दिनों से खराब पड़ी है।

-----------------

शहर में पीएनबी की 90 फीसद एटीएम चालू है। 10 फीसदी एटीएम तकनीकी कारण से बंद है। जो शनिवार को चालू हो जाएगी।

सुबोध कुमार, सर्किल हेड, पीएनबी

chat bot
आपका साथी