जम्मू से CRPF जवान ने लगाई न्याय की गुहार, Nawada की SP को ई-मेल भेज बोल दी ये बड़ी मांग

जम्मू में पदस्थापित सीआरपीएफ जवान सुनील पासवान ने नवादा एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने एसपी को ई-मेल भेजकर माता-पिता व भाईयों के साथ घर में घुसकर की गई मारपीट से अवगत कराते हुए जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 03:16 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 03:16 PM (IST)
जम्मू से CRPF जवान ने लगाई न्याय की गुहार, Nawada की SP को ई-मेल भेज बोल दी ये बड़ी मांग
जम्‍मू में तैनात जवान मांग रहा परिवार की सुरक्षा। प्रतीकात्‍मक तस्‍चीर।

संवाद सहयोगी, नवादा। जम्मू में तैनात सीआरपीएफ जवान सुनील पासवान ने नवादा एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने एसपी को ई-मेल भेजकर माता-पिता व भाईयों के साथ घर में घुसकर की गई मारपीट से अवगत कराते हुए जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

सीआरपीएफ जवान जिले के वारिसलीगंज प्रखंड के दरियापुर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्य गांव में रहकर मजदूरी करते हैं। 14 जून को दबंगों ने घर में घुसकर माता-पिता व भाई-बहन के साथ मारपीट की। तलवार, खंती आदि घातक हथियार से परिवार पर हमला किया गया। जिसमें परिवार के सभी सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्होंने बताया कि पड़ोस के दबंग प्रवृत्ति के लोग मेरे निजी रास्ते को हड़पना चाहते हैं। इसे लेकर वे लोग अक्सर परिवार वालों के साथ गाली-गलौज करते रहते हैं।

इसी मामले को लेकर 14 जून को अरुण पासवान, अशोक पासवान, अवधेश पासवान, अरविंद पासवान, आजाद पासवान, अमरजीत पासवान, संजय पासवान, जैकी पासवान, अमित पासवान, साबो देवी, रुबी देवी, गीता देवी, रिंकी कुमारी, कौशल्या देवी, राजू पासवान आदि घर में घुसे और मां-पिताजी पर तलवार, खंती आदि से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे भाई-बहनों को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। घटना के बाबत वारिसलीगंज थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। गंभीर रूप से घायल मां ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

खुलेआम घूम रहे नामजद आरोपित

सीआरपीएफ जवान ने एसपी से गुहार लगाते हुए कहा कि वारिसलीगंज थाना की पुलिस अबतक कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। नामजद सभी लोग खुलेआम घूम रहे हैं। आरोपित घर में घुसकर मां को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे मां समेत परिवार के सभी सदस्य सहमे हुए हैं। उन्होंने कहा कि परिवार की इस स्थिति के चलते ड्यूटी करना मुश्किल हो गया है। उन्होंने एसपी से आरोपितों के खिलाफ सख्ती कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी