गया के विष्णुपद मंदिर क्षेत्र में अपराधियों ने युवक को मारी गोली

विष्‍णुपद मंदिर के प्रवेश द्वार के समीप मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने रिशु रजक उर्फ बाबू धोबी की गोली मारी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।। वह दोहरे हत्याकांड में आरोपित है पिछले साल जमानत पर रिहा हुआ है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:32 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:32 AM (IST)
गया के विष्णुपद मंदिर क्षेत्र में अपराधियों ने युवक को मारी गोली
रिशु रजक उर्फ बाबू धोबी को दो गाेली लगी, सांकेति‍क तस्‍वीर ।

गया, जागरण संवाददाता। विष्णुपद मंदिर के प्रवेश द्वार के समीप शनिवार की अलसुबह मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने रिशु रजक उर्फ बाबू धोबी की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की। उसे दो गोली लगी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। लोगों ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया है। विष्णुधाम में गोली चलने से स्थानीय लोग दहशत में हैं। डीएसपी राज कुमार साह ने युवक को गोली लगने की पुष्टि की है। रिशु रजक अब खतरे से बाहर है।

विष्णुधाम में फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार दो अपराधियों में एक हेलमेट पहने था। सिटी एसपी राकेश कुमार व सिटी डीएसपी राज कुमार साह ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की। डीएसपी ने बताया रिशु रजक उर्फ बाबू धोबी गया शहर के चांदचौरा मोहल्ले के रहने वाले आकाश उर्फ विट्ठल और राहुल यादव की हत्या मामले में आरोपित था। गया केंद्रीय कारा में बंद था। एक साल पहले जमानत पर रिहा हुआ था।

chat bot
आपका साथी