बिहार में जदयू नेता से अपराधियों ने मांगी 25 लाख रंगदारी, गार्ड को पीटा और जेसीबी से तोड़ी दीवार

गया में युवा जदयू के अध्‍यक्ष से अपराधियों ने 25 लाख की रंगदारी मांगी है। गार्ड के माध्‍यम से यह संदेश दिया है कि रंगदारी नहीं देने पर जान से मार देंगे। इस बाबत जदयू नेता ने एसएसपी से शिकायत की है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 09:47 AM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 09:47 AM (IST)
बिहार में जदयू नेता से अपराधियों ने मांगी 25 लाख रंगदारी, गार्ड को पीटा और जेसीबी से तोड़ी दीवार
तोड़ी गई दीवार और इनसेट में युवा जदयू के नेता। जागरण

गया, जागरण संवाददाता। बिहार में सतारूढ़ दल के गया युवा जदयू के जिलाध्यक्ष (President of Youth JDU) कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा से  25 लाख की रंगदारी मांगी गई है। इसको लेकर जदयू नेता ने पुलिस से शिकायत की है। एसएसपी आदित्य कुमार (SSP Aditya Kumar) के निर्देश पर बोधगया थाना में शुक्रवार की देर शाम प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है। युवा जिला अध्यक्ष ने बताया कि कुछ लोग ने 25 लाख रुपए नहीं देने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना के बाद से कुमार गौरव का पूरा परिवार दहशत में है।

गार्ड से मारपीट की और पिस्‍टल सटाकर दी धमकी   

उन्होंने बताया कि श्यामनंदन कुमार उर्फ सोनू उनके यहां गार्ड काम करते हैं। एक प्लॉट बोधगया धंधवा में है और चारदीवारी की हुई है। उसकी रखवाली सोनू किया करते हैं। गुरुवार को शाम कुछ लोग हथियार लेकर आए थे। गार्ड को बंधक बना लिया। उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपितों ने कमर से पिस्तौल निकालकर ने सोनू पर तान दिया। धमकी देते हुए कहा कि मालिक को बोल देना की इस प्लॉट पर रहना है तो 25 लाख रुपये गया में घर पर पहुंचा दे। इतना कहकर सभी लोग पिस्तौल हाथ में लहराते हुए मोटर साइकिल से चले गए। उन्होंने बताया कि उनलोगों ने जेसीबी से दीवार भी तोड़ दी है।

जमीन से जुड़ा विवाद होने की आशंका 

बताया जाता है कि इसमें स्‍थानीय कुछ दबंगों का हाथ है। हालांकि उनका नाम अभी तक सामने नहीं आया है। वैसे कहा गया है कि आवेदन में जदयू नेता ने उनलोगों का नाम भी दिया है। मामला जमीन विवाद का है। फिलहाल इस घटना से स्‍थानीय राजनीति गरमा गई है। विपक्ष के हाथ एक मुद्दा भी  लग गया है। वे कानून-व्‍यवस्‍था का मामला बना सकते हैं। शनिवार सुबह तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी। अब देखना है कि प्राथमिकी में किसे आरोपित किया जाता है।  

chat bot
आपका साथी