पंचानपुर में दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत

गया। पंचानपुर- गया मुख्य मार्ग पर पंचानपुर स्थित धर्मकांटा के समीप पीछे से तेज रफ्तार हाईवा की टक्कर से बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 10:54 PM (IST)
पंचानपुर में दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत
पंचानपुर में दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत

गया। पंचानपुर- गया मुख्य मार्ग पर पंचानपुर स्थित धर्मकांटा के समीप पीछे से तेज रफ्तार हाईवा की टक्कर से बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। बाइक पर सवार एक परीक्षार्थी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों शव को कब्जे में लेकर गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा दिया। जबकि जख्मी युवक का पंचानपुर में ही प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मेडिकल भेजा दिया। घटना सोमवार के दोपहर की बाद की है। मरने वालों में एक की पहचान अलीपुर थाना क्षेत्र के सिधार ग्राम निवासी रामस्वरूप यादव के नाती 10वीं कक्षा का छात्र सोनू कुमार और वार्ड सदस्य कोसमी देवी के पुत्र चिटू कुमार के रूप में की गई है। जबकि जख्मी युवक की पहचान राहुल कुमार उर्फ रितिक कुमार के रूप में की गई है। राहुल और सोनू दोनों रिश्ते में मौसेरा भाई है, और दोनों अपने नाना के घर सिधार में रहकर पढ़ाई करता था। घटना के दिन तीनों कुजापी से परीक्षा देकर बाइक से अपने घर सिधार लौट रहा था। इसी क्रम में पंचानपुर पेट्रोल पंप और धर्मकांटा के बीच पीछे से तेज रफ्तार में आ रही हाइवा ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर सबसे पीछे बैठे परीक्षार्थी राहुल बीच सड़क से दूर फेंका गया। जबकि सोनू और चिटू सड़क पर फेंका गया, जिसे हाइवा ने कुचलते हुए निकल गया। जिससे सोनू एवं चिटू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद हाइवा का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। मौसरे भाई को परीक्षा दिलाने के लिए साथ में गया था सोनू और चिटू अरवल जिला अंतर्गत कुर्था निवासी रामाधार यादव के पुत्र सोनू कुमार अपने मौसेरे भाई पालीगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर ग्राम निवासी दुलारचंद यादव के पुत्र रीतिक कुमार उर्फ राहुल कुमार एवं गाँव के ही चिटू कुमार के साथ परीक्षा दिलाने गया था। परंतु होनी को कौन जानता है। परीक्षा दिलाकर लौटते वक्त हुए सड़क हादसे में राहुल ने अपने मौसरे भाई एवं दोस्त की गंवा दिया। यहां बता दें कि राहुल कुजापी स्थित उच्च विद्यालय चंदौती से दसवीं की परीक्षा दे रहा था। पंचानपुर ओपी प्रभारी विभूति भूषण ने बताया कि हाइवा को जब्त कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों के लिखित शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी