दो किराना दुकानों से साढ़े तीन लाख की चोरी

संवाद सूत्र वजीरगंज वजीरगंज थाना से महज कुछ ही दूरी पर पुनावा में दो किराना दुकानों से ल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 07:55 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 07:55 PM (IST)
दो किराना दुकानों से साढ़े तीन लाख की चोरी
दो किराना दुकानों से साढ़े तीन लाख की चोरी

संवाद सूत्र, वजीरगंज

वजीरगंज थाना से महज कुछ ही दूरी पर पुनावा में दो किराना दुकानों से लगभग साढ़े तीन लाख रुपए की संपत्ति मंगलवार की रात हो गई। पीड़ित दुकानदार बिट्टू एवं संतोष ने बताया कि रोज की तरह रात को दुकान बंद कर हमलोग घर चले गये थे। रात को बड़े शातिर ढंग से चोरों ने दीवार व दुकान का ताला तोड़ गल्ले रखे रुपए उड़ा लिए। बिट्टू ने बताया कि उसकी दुकान से दीवार तोड़कर करीब डेढ़ लाख व संतोष ने बताया कि उसकी दुकान का ताला तोड़कर काउंटर से दो लाख रुपए उड़ा लिए गए। मौके से लोहे का सरिया एवं खैनी का डिब्बा मिला है। प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि चोरी से संबंधित लिखित सूचना मिली है। इसकी जांच जारी है। बता दें कि एक पखवाड़े पूर्व भी बाजार में तीन दुकानों का ताला तोड़कर लाखों रुपए की चोरी कर ली गई थी।

कुट्टी मशीन लगी ट्रैक्टर की चोरी

संवाद सूत्र, वजीरगंज

थाना क्षेत्र के तरवा हाट से मंगलवार की रात चोरों ने कुट्टी मशीन लगी ट्रैक्टर की चोरी कर लिया गया। पीड़ित वाहन स्वामी सुनिल कुमार ने बताया कि दीवाली में ट्रैक्टर खरीदे थे। हाल ही में कुट्टी मशीन भी लिया था। अज्ञात चारों ने मशीन समेत ट्रैक्टर उड़ा लिए। इस मामले से संबंधित मौखिक सूचना स्थानीय थाने को दी गई है। प्रभारी थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि लिखित सूचना नहीं मिली है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। आगनबाड़ी सेविका का आकस्मिक निधन

संवाद सूत्र वजीरगंज

अंचल क्षेत्र के मनैनी हरिजन टोला में कार्यरत आगनबाड़ी सेविका कौशल्या देवी का आकस्किम निधन मंगलवार की शाम हो गया। उनके निधन पर बुधवार की दोपहर एक बजे प्रखंड मुख्यालय परिसर में स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय में शोक सभा आयोजित की गई। इसमें उसकी दिवंगत आत्मा की शाति के लिये दो मिनट का मौन रखा गया। इसके बाद कार्यालय का कार्य पूरे दिन के लिये स्थगित कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी