गया कॉलेज में शांतिपूर्ण ढंग से जारी है पंचायत चुनाव की मतगणना, गेट के बाहर समर्थकों की भारी भीड़

गया कालेज के बाहर चुनाव परिणाम जानने को प्रत्याशी समर्थकों की भारी भीड़ जुटी हुई है। फूल-माला की भी दुकानें सज गई हैं। जहां से लोग फूल माला खरीदकर विजयी को माला पहना रहे हैं। दोनों प्रखंडों से आधा दर्जन पंचायतों के चुनाव परिणाम अब तक घोषित किए गए हैं।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 03:20 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 03:20 PM (IST)
गया कॉलेज में शांतिपूर्ण ढंग से जारी है पंचायत चुनाव की मतगणना, गेट के बाहर समर्थकों की भारी भीड़
गया में आठवें चरण के पंचायत चुनाव की मतगणना को लेकर गया कालेज के बाहर का नजारा।

 जासं, गया: गया कॉलेज में जिले के आठवें चरण के पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। नक्सल प्रभावित डुमरिया व इमामगंज प्रखंड में 24 नवंबर को मतदान कराया गया था। जिसके बाद आज सुबह से मतों की गिनती की जा रही है। मतगणना को लेकर गया कालेज स्थित सीवी रमण व वाणिज्य भवन में अलग-अलग मतगणना कक्ष बनाया गया है। जहां 16 टेबुल लगाए गए हैं। शांतिपूर्ण मतगणना को लेकर पुलिस सुबह से ही अलर्ट है। कालेज के मुख्य द्वार से जांच पड़ताल के बाद ही अभ्यर्थियों व मतगणना अभिकर्ता को हाल में प्रवेश दिया जा रहा है।

लोग फूल माला खरीदकर विजयी प्रत्याशी को माला पहना रहे 

 इधर, गया कालेज के बाहर चुनाव परिणाम जानने को प्रत्याशी समर्थकों की भारी भीड़ जुटी हुई है। फूल-माला की भी दुकानें सज गई हैं। जहां से लोग फूल माला खरीदकर विजयी प्रत्याशी को माला पहना रहे हैं। दोनों ही प्रखंडों से करीब आधा दर्जन पंचायतों के चुनाव परिणाम अब तक घोषित किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी