Corona Update: कोरोना से बुजुर्ग की मौत, रांची के अस्‍पताल में तोड़ा दम, मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

औरंगाबाद में नवीनगर नगर पंचायत के वार्ड 12 निवासी 70 वर्षीय धर्मदेव शर्मा की कोरोना से मौत हो गई। उनका इलाज रांची में चल रहा था। स्वजनों ने बताया कि धर्म देव शर्मा की तबीयत अचानक खराब हो गई।

By Edited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:22 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:43 AM (IST)
Corona Update: कोरोना से बुजुर्ग की मौत, रांची के अस्‍पताल में तोड़ा दम, मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव
कोरोना वायरस ने ली बुजुर्ग की जान।

जेएनएन, औरंगाबाद /गया। औरंगाबाद के नवीनगर नगर पंचायत के वार्ड 12 भवानीखांप निवासी 70 वर्षीय धर्मदेव शर्मा की मौत कोरोना से हो गइ। उनका इलाज रांची के एक अस्‍पताल में चल रहा था।  स्वजनों ने बताया कि धर्म देव शर्मा की तबीयत अचानक खराब हो गई। नवीनगर के एक निजी क्लिनिक में इलाज के बाद उन्‍हें नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार ले जाया गया। स्थिति खराब होते देख डॉक्‍टर ने दूसरे अस्‍पताल में ले जाने की सलाह दी। इसके बाद स्वजनों ने बेहतर इलाज के लिए रांची रेलवे स्टेशन के पास गुरूनानक अस्पताल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया। वहां इलाज के क्रम में रोगी की मौत हो गई।

कोविड से रोगी की मौत के बाद स्‍वास्‍थ्‍य महकमे में हड़कंप मच गया। अस्‍पताल प्रबंधन ने बताया कि मौत के बाद जांच रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई। अस्पताल प्रबंधक ने बताया कि जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रांची के चुटिया थाने को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देशानुसार मृतक के शव की विदयुत शवदाह गृह में अंत्‍येष्टि की गई।  फिलहाल नवीनगर नगर पंचायत के भवानोंखाप में कोविड-19 से मौत होने के बाद आसपास में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। नवीनगर में कोविड-19 से हुई पहली मौत से नवीनगर के लोगों में काफी दहशत हैं।

वहीं मृतक के पुत्र संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि अभी तक के संपर्क में आने वाले स्वजनों परिवार एवं सभी लोगों की कोविड की जांच कराई गई है। सभी लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। घर में छोटा भाई का विवाह होना था। इस घटना के बाद अब विवाह को कैंसिल किया जा रहा है। वहीं, इस घटना से गांव में मातम छा गया।

इधर एक बार फिर कोरोना के मामले सामने आने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य महकमा और जिला प्रशासन चौकस हो गया है। लोगों को सतर्कता बरतने की हिदायत दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी