दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Aurangabad: वर-वधू को लेकर लौट रहे कार के चालक को आ गई झपकी, खतरनाक हुआ अंजाम

दुर्घटनाग्रस्‍त कार के पास जुटी भीड़। जागरण

औरंगाबाद के रफीगंज में शनिवार सुबह चालक को झपकी आने से कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इसमें कार के चालक की मौत हो गई। कार में सवार दूल्‍हा -दुल्‍हन समेत एक बच्‍ची गंभीर रूप से जख्‍मी हो गईं। शादी के बाद नव दंपती को लेकर कार चालक लौट रहा था।

Vyas ChandraSat, 08 May 2021 10:52 AM (IST)

रफीगंज(औरंगाबाद), संवाद सूत्र। शादी के बाद दूल्‍हा-दुल्‍हन को लेकर आ रही ऑल्‍टो कार शनिवार सुबह करीब 10 बजे पौथू थाने के कर्मा बनाही गांव के पास दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। इस हादसे में कार चालक की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। कार सवार दुल्‍हा व दुल्‍हन व एक बच्‍‍‍‍ची जख्‍मी हो गई। मृतक की पहचान धर्मेंद्र यादव के रूप में की गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई है। बताया जाता है कि इटार निवासी गया गया यादव के बेटे की बरात बंदेया थाना के बक्सर गांव गई थी। वहांं से शादी के बाद आज सुबह कार से वर-वधू लौट रहे थे। इसी दौरान कर्मा बनाही गांव के पास कार कार पलटी मारते हुए खेत में जा गिरी। इस हादसे में धर्मेंद्र की मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई।  

चालक को झपकी आने के कारण हुआ हादसा 

बता दें कि पौथू थाना क्षेत्र के इटार गांव के गया यादव के पुत्र की बरात बंदेया थाना क्षेत्र के बक्सर गांव किशोरी यादव के घर गई थी। विवाह संपन्न होने के बाद शनिवार की सुबह इटार गांव से लड़की की विदाई के बाद सभी लोग कार (बीआर 26 आर/1570) से वापस लौट रहे थे। जैसे ही कार कर्मा-बनाही के पास पहुंची कि चालक को झपकी आ गई। इसी बीच बीच सड़क पर एक गड्ढे कार पड़ गई और उसका नियंत्रण बिगड़ गया। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें ईटार गांव के ही चालक धर्मेंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूल्हा प्रमोद यादव एवं दुल्हन प्रभा कुमारी एवं मनोज यादव की 10 वर्षीया पुत्री रानी कुमारी घायल हो गई। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के अनुसार सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है।

मुआवजा के लिए लोगों ने किया सड़क जाम 

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने  मुआवजा के लिए कुछ देर तक सड़क जाम कर दिया। हालांकि पुलिस के पहुंचते ही समझाने के बाद लोगों ने जाम हटाया दिया। पौथू थानाध्यक्ष धनंजय कुमार, एसआई अलख पांडे, वचन साव दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सबसे पहले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया। कार मालिक तेमुड़ा गांव के निवासी हैं। पौथू पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि शंभू भारती एवं ईटार पंचायत के पूर्व मुखिया प्रतिनिधि प्रदीप चौहान ने प्रशासन से मृतक के स्वजनों को मुआवजा राशि देने की मांग की। अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि अंचल कर्मी को घटनास्थल पर भेजकर जायजा लिया गया है। कागजी करवाई के बाद सरकारी प्रावधान के अनुसार मृतक आश्रित को सहायता दी जाएगी। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.