जीटी रोड पार करते समय ट्रक की चपेट में आए भाई-बहन, सिर में चोट लगने से युवक की स्थिति गंभीर

गया के डोभी थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्‍हें उपचार के लिए प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र से मगध मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल भेज दिया गया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 12:17 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 12:17 PM (IST)
जीटी रोड पार करते समय ट्रक की चपेट में आए भाई-बहन, सिर में चोट लगने से युवक की स्थिति गंभीर
डोभी में जीटी रोड के डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक। जागरण

जासं, गया। डोभी-चतरा मोड़ पर सड़क पार करने के क्रम में ट्रक की चपेट में आने से मंगलवार को बाइक सवार भाई-बहन घायल हो गए। संयोग रहा था कि टक्‍कर उतनी भयानक नहीं थी। हालांकि बिनोद शर्मा के माथे में गहरी चोट आई है। सुनीता देवी का बांया हाथ टूट गया है। इस क्रम में ट्रक भी डिवाइडर पर चढ़ गया। घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। घायल दोनों भाई-बहन को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, डोभी में भर्ती करवाया गया। हालत गंभीर देख उन्‍हें मगध मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल भेज दिया गया।

जीटी रोड पार करते समय आए ट्रक की चपेट में

घटना के संदर्भ में घायल डोभी थाना के बकसोती निवासी अर्जुन मिस्त्री की पत्‍नी सुनीता देवी ने बताया कि वो अपने भाई बोधगया थाना के सिमरिया गांव के बिनोद शर्मा के साथ घर लौट रही थी। चतरा मोड़ के पास बाइक में पेट्रोल लेकर जीटी रोड पार करते समय शेरघाटी की ओर से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्‍कर मार दी। उन्‍हें बचाने के क्रम में चालक का संतुलन बिगड़ गया अौर ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ने दोनों को प्राथमिक इलाज के बाद मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। घटना में शामिल बाइक और ट्रक पुलिस जब्‍त कर ली है।थानाध्यक्ष राहुल रंजन ने कहा कि घटना में घायल के आवेदन देने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। डोभी पंचायत के मुखिया जितेंद्र यादव, सामाजिक कार्यकर्ता सोमनाथ केशरी ने दोनों के परिवार को इसकी सूचना दी। उनके इलाज में सहायता की। 

chat bot
आपका साथी