Bhabhua Accident: वाराणसी से लौट रही एंबुलेंस की चैनपुर में ट्रक से टक्‍कर, पांच लोग गंभीर रूप से घायल

कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र से इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। वाराणसी से लौट रही एंबुलेंस चैनपुर में ट्रक से टकरा गई। हादसा मरहियां हाटा मार्ग में ग्राम कुशहरियां नदी पुल के पास बुधवार रात करीब नौ बजे हुआ।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 01:20 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 01:20 PM (IST)
Bhabhua Accident: वाराणसी से लौट रही एंबुलेंस की चैनपुर में ट्रक से टक्‍कर, पांच लोग गंभीर रूप से घायल
कैमूर में दुर्घटनाग्रस्‍त एंबुलेंस के उड़ गए परखच्‍चे। जागरण।

संवाद सूत्र, चैनपुर (भभुआ)। कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र से इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। वाराणसी से लौट रही एंबुलेंस चैनपुर में ट्रक से टकरा गई। हादसा मरहियां हाटा मार्ग में ग्राम कुशहरियां नदी पुल के पास बुधवार रात करीब नौ बजे हुआ।

वाराणसी से मरीज को लेकर लौट रही एंबुलेंस चावल लदे ट्रक से टकरा गई। उक्त घटना में एंबुलेंस में बैठे मरीज सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज दुर्गावती पीएचसी में कराया गया। जबकि एक को गंभीर अवस्था में वाराणसी रेफर किए जाने की बात बताई जा रही है। घायलों में ग्राम तिंवई के शोवित कुमार एवं शोभित के पिता रामदरस बिंद, चाचा शिवब्रत बिंद, मौसी कमलावती देवी ग्राम सुरहा थाना चांद के निवासी, जीजा राजन बिंद भभुआ थाना क्षेत्र के ग्राम बेतरी के निवासी शामिल हैं।

घायल के परिजनों ने बताया कि शोवित कुमार का एक हाथ टूटा हुआ था। जिसका इलाज वाराणसी में चल रहा था। इलाज के दौरान हाथ में रॉड लगाया गया। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के उपरांत बुधवार की रात नौ बजे के करीब मरहियां हाटा मार्ग से होते हुए सभी लोग ग्राम तिवई वापस लौट रहे थे। तभी कुशहरियां नदी पुल के समीप हाटा की तरफ से जा रहे चावल लदे ट्रक में एंबुलेंस टकरा गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त हुई कि एंबुलेंस का अगला हिस्सा बिल्कुल क्षतिग्रस्त हो गया एवं उसमें बैठे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, शोवित बिंद जिन का हाथ टूटा था उनके जबड़ा एवं सिर में गंभीर रूप से चोट लगी है। चाचा शिवव्रत बिंद एवं मौसी कमलावती देवी का सिर फटा है। जीजा राजन बिंद को मामूली चोट आई है, जबकि शोवित बिंद के पिता रामदरस बिंद को भी गंभीर चोट लगने की बात बताई जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए तत्काल दुर्गावती पीएससी में लाया गया। जहां सभी का प्राथमिक उपचार हुआ‌। जिसके उपरांत गंभीर रूप से जख्मी शोवित बिंद को भभुआ सदर अस्पताल में रेफर किया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर में रेफर किए जाने के बाद बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी