कैमूर के लिए रहा ब्‍लैक फ्राइडे, कुदरा में विभिन्न दुर्घटनाओं में एक की मौत, पांच लोग हो गए घायल

तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को कुदरा पीएचसी में प्राथमिक उपचार के पश्चात रेफर कर दिया गया है। मृत बाइक सवार की पहचान की पुष्टि नहीं हो पाई है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:33 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:33 AM (IST)
कैमूर के लिए रहा ब्‍लैक फ्राइडे, कुदरा में विभिन्न दुर्घटनाओं में एक की मौत, पांच लोग हो गए घायल
विभिन्‍न सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, पांच घायल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, कुदरा (भभुआ)। थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को कुदरा पीएचसी में प्राथमिक उपचार के पश्चात रेफर कर दिया गया है। मृत बाइक सवार की पहचान की पुष्टि नहीं हो पाई है। उसकी उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक वीडियोग्राफी करने के लिए शुक्रवार को अपने एक साथी के साथ वाराणसी से रोहतास जिला जा रहा था। इसी दौरान जीटी रोड पर कुदरा थाना के अमिरथा गांव के पास उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि बाइक कैसे दुर्घटनाग्रस्त हुई यह ज्ञात नहीं हो सका है। सूचना मिलने पर पुलिस हताहत लोगों को अस्पताल लेकर पहुंची। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि हताहत लोगों के पास से मिले मोबाइल फोन के आधार पर उनके स्वजनों तक दुर्घटना की सूचना पहुंचाई गई है। उनके आने के बाद हताहत लोगों की पहचान की पुष्टि हो सकेगी। इससे पहले कुदरा परसथुआ पथ में कुदरा थाना के बजरकोना गांव के पास एक बाइक के टेंपो में टकरा जाने के चलते बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों में देवराढ़ कला गांव के विजय बहादुर ङ्क्षसह और उसी गांव के बजरंगी कुशवाहा का पुत्र विकास कुमार शामिल बताए गए हैं। विकास की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उसे कुदरा पीएचसी में प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया है।

इससे पहले गुरुवार को देर शाम धनबाद से निजी वाहन से वाराणसी की ओर जा रहे पति और पत्नी जीटी रोड पर सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों के नाम चंदन कुमार इंद्रगुरु और उनकी पत्नी चित्रा इंद्रगुरु बताए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना कुदरा थाना क्षेत्र के समीप खुर्माबाद पुल से पश्चिम किसी स्थान पर घटी। दुर्घटना के बाद घायलों को कुदरा पीएचसी लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें उनके साथ मौजूद उनके पुत्र और पुत्री बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से वाराणसी ले गए।

chat bot
आपका साथी