BJP: गया जिले के मतदाताओं को धन्‍यवाद देने पहुंचेंगे भाजपा के नेता, कार्यकर्ताओं में फूंकेंगे जोश

गया जिले के वोटरों के बीच पहुंचकर भाजपा धन्‍यवाद यात्रा करेगी। इसकी शुरुआत 14 दिसंबर से की जाएगी। इसको लेकर तैयारी तेज की गई है। इस आयोजन में जिला से लेकर प्रदेश स्‍तर तक के नेता शिरकत करेंगे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 09:47 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 09:47 AM (IST)
BJP: गया जिले के मतदाताओं को धन्‍यवाद देने पहुंचेंगे भाजपा के नेता, कार्यकर्ताओं में फूंकेंगे जोश
ग्‍ाया जिले में भाजपा करेगी धन्‍यवाद यात्रा।

जेएनएन, गया।  भाजपा (BJP) के नेता अब मतदाताओं (Voters) को धन्‍यवाद देने के लिए पहुंचने वाले हैं। बिहार विधानसभा चुनाव में गया जिले की 2 सीट पर भाजपा और 3 सीट पर हम के प्रत्याशी की जीत को लेकर वोटरों को धन्‍यवाद दिया जाएगा। इसकी तैयारी चल रही है।  कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने के साथ ही जनता तक पहुंचने के उद्देश्‍य से इसका आयाेजन किया जा रहा है।

14 दिसंबर(14th December) से शुरू की जाएगी धन्‍यवाद यात्रा

इसी पार्टी नेता के अनुसार गया जिले में भाजपा की धन्यवाद यात्रा इसी सप्‍ताह शुरू होगी। इसके लिए पार्टी स्तर पर बैठक आयोजित की गई है। हालांकि पार्टी के कुछ लोगों का कहना है कि 14 दिसंबर से गया जिले में धन्यवाद यात्रा का आगाज करेगी। यह गया जिले के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में होगी। धन्यवाद यात्रा में जिला स्तर के पदाधिकारी तो रहेंगे ही साथ ही प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। साथ ही राज्‍य सरकार के एक मंत्री के शामिल होने की बात भी कही गई है। गया जिले के शहरी विधानसभा, वजीरगंज, टिकारी, इमामगंज और बाराचट्टी में पार्टी की धन्यवाद यात्रा होगी। इन विधानसभा सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों ने विजय प्राप्त की है।

कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने के उद्देश्‍य से पार्टी कर रही धन्‍यवाद यात्रा

पिछले दिनों पार्टी प्रदेश अध्‍यक्ष ने बैठक कर कहा था कि जिन सीटों पर एनडीए को जीत मिली वहां के साथ ही उन विधानसभा क्षेत्राें भी पाटी धन्यवाद यात्रा करेगी जहां हार हुई है। इस क्रम में जिन सीटों पर पार्टी को जीत नहीं मिली, वहां के परिणाम पर मंथन भी किया गया। कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने के लिए पार्टी इस धन्‍यवाद यात्रा का आयोजन कर रही है। इसके माध्‍यम से संदेश देना है कि हार से हताश नहीं होना है। अगले समर के लिए संगठन को जमीनी स्‍तर पर मजबूत करना है। साथ ही जनता तक पकड़ बनानी है।

chat bot
आपका साथी